नगर निगम के एई का गाली देता ऑडियो वायरल, ड्राइवर को दे रहे हत्या और नौकरी से निकालने की धमकी

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 2:37 PM IST
  • गोरखपुर में नगर निगम के एक इंजीनियर का गाली देता ऑडियो वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में इंजीनियर अशोक सिंह निगम के ड्राइवर राहुल दुबे को गाली दे रहे हैं. इस दौरान वो राहुल की हत्या करने और नौकरी से निकालने की धमकी भी दे रहे हैं. जिसके बाद राहुल ने इंजीनियर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.
नगर निगम के एई का गाली देता ऑडियो वायरल, ड्राइवर को दे रहे हत्या की धमकी

गोरखपुर. शहर की नगर निगम इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इसकी वजह निगम का कोई विकास कार्य नहीं है बल्कि नगर निगम के अधिकारियों की अभद्रता है. नगर निगम के अधिकारियों के लगातार अभद्र बात का उपयोग करते हुए ऑडियो वायरल हो रहे हैं. अभी उपनगर आयुक्त और पार्षद के बीच का विवाद खत्म नहीं हुआ था कि नगर निगम के इंजीनियर और संविदा में कार्यरत ड्राइवर के बीच गाली और धमकी देता एक ऑडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो में कथित तौर पर इंजीनियर अशोक सिंह ड्राइवर राहुल दुबे के साथ फोन में गाली गलौज कर रहे हैं और इस दौरान उनकी हत्या करने और नौकरी से निकालने की धमकी भी दे रहे हैं. जिसको लेकर राहुल ने पुलिस में तहरीर दे दी है.

इंजीनिरयर गाली देते हुए पूछता रहा कि मुझे पहचानते नहीं हो

वायरल ऑडियो में कथित तौर पर इंजीनियर ड्राइवर को जमकर गाली दे रहा है और धमका रहा है. इंजीनियर कह रह है कि तुम 6 हजार रुपये की नौकरी करते हो, निकाल देंगे तो कोई यहां रख ले किसी की इतनी औकात नहीं है. इस दौरान इंजीनियर बार-बार पूछ रहा है कि तुम मेरे बारे में जानते नहीं हो क्या. इस दौरान ड्राइवर ने गाली देने पर एतराज किया और गाली देने का कारण पूछा तो इंजीनियर ने फोन काट दिया.

दशहरा, दीपावली, भाई दूज जैसे त्योहारों पर मिलावट की मिठाई की पहचान कैसे करें

ड्राइवर ने पुलिस में दी शिकायत, लगाया पैसै मांगने का आरोप

वायरल ऑडियो के सामने आने के बाद ड्राइवर ने पुलिस में इंजीनियर के खिलाफ तहरीर दी है. जिसमें उसने इंजीनियर द्वारा हर महीने पैसे मांगने का आरोप लगाया है और न देने पर गोली मारने और नौकरी से निकालने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. ड्राइवर राहुल ने इंजीनियर पर शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न का भी आरोप लगाया.

निगम विवाद छोड़ दे रहा काम पर ध्यान

इस मामले में नगर आयुक्त अविनाश सिंह ने कहा कि वायरल ऑडियो तीन साल पुराना बताया जा रहाह है. इसमें ड्राइवर और इंजीनियर के विवाद को हम पहले निपटा चुके हैं. वहीं, इस संबंध में मेरे पास कोई शिकायत नहीं आई है. निगम विवाद को छोड़ काम पर ध्यान दे रहा है.

गोरखपुर: दशहरा पर CM योगी का कार्यक्रम तय, सुबह श्रीनाथ की पूजा और शाम को श्रीराम का राजतिलक

बता दें कि इससे पहले पार्षद राजेश यादव और जेई राजकुमार का भी एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें पार्षद जलभराव की समस्या को लेकर पाइप की बात करते हैं तो जेई पार्षद से अभद्रता से बात करना शुरू कर देता है.

हालांकि इस ऑडियो की पुष्टि ‘हिन्दुस्तान स्मार्ट’ नहीं करता है.

अन्य खबरें