अजब गजब: सपने में पड़ोसी ने पीटा तो अगले दिन कर दिया युवक पर धरदार हथियार से वार, केस दर्ज

Swati Gautam, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 10:53 PM IST
  • सहजनवा थाना क्षेत्र त्यूरान गांव में एक युवक ने सपने में खुद को पिटता देखा तो अगली सुबह अपनी पिटाई का बदला लेने के लिए पड़ोसी के घर लोहे की कुंडी लेकर पहुंच गया और युवक पर वार कर दिया. पड़ोसी घायल हो गया. पुलिस ने घायल युवक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठर्रापार में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल में रेफर कर दिया.
अजब गजब: सपने में पड़ोसी ने मारा तो अगले दिन कर दिया युवक पर धरदार हथियार से वार, केस दर्ज (file photo)

गोरखपुर. गोरखपुर के सहजनवा थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. सहजनवा थाना क्षेत्र त्यूरान गांव में एक युवक ने सपने में खुद को पिटता देखा तो दूसरे दिन सुबह सुबह पड़ोसी के घर धारदार हथियार लेकर पहुंच गया. इतने पड़ोसी कुछ समझ पाते युवक ने सपने में हुई अपनी पिटाई का बदला लेने के लिए पड़ोसी पर उस हथियार से हमला कर दिया जिससे पड़ोसी बुरी तरह घायल हो गया. घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठर्रापार में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल में रेफर कर दिया.

जिस युवक ने पड़ोसी पर हमला किया वह त्यूरान गांव निवासी 25 वर्षीय राजू है. राजू के घरवालों का कहना है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात राजू अपने कमरे में दिया था. रात में सोते वक्त बड़बड़ाने लगा. घरवालों ने उस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. अगले ही दिन यानी शुक्रवार की सुबह राजू उठा घर में रखी लोहे की कुंडी लेकर पड़ोसी के घर पहुंच गया. राजू ने किसी को समझने का मौका नहीं दिया और सपने में अपनी पिटाई का बदला लेने के लिए पड़ोसी राजेश पर हमला कर दिया.

मनीष गुप्ता हत्याकांड: छठा आरोपी विजय यादव गिरफ्तार, सभी आरोपियों को जल्द रिमांड पर लेगी SIT

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर पुलिस पहुंची और घायल राजेश को प्राथमिक उपचार के लिए सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठर्रापार ले गई, जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल में रेफर कर दिया. राजू से पुलिस ने पूछताछ की उसने बताया कि राजेश ने सपने में उस पर भाले से हमला किया इसलिए ही उसने राजेश को मारा है. चौकी प्रभारी घघसरा रामानुज यादव ने कहा कि-यह अजीब वाकिया सामने आया है. युवक की मानसिक स्थिति कुछ अजीब लग रही है. हमलावर को पकड़ लिया गया है. तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है.

अन्य खबरें