पुलिस एनकाउंटर में मारा गया काजल का हत्यारा बदमाश विजय प्रजापति, एक लाख का था इनाम

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 10th Sep 2021, 9:56 AM IST
  • पुलिस की टीम जब बदमाश विजय प्रजापति के संभावित ठिकाने पर पहुंची तो उसने पुलिस फायरिंग शुरू कर दी और वहां से भागने लगा. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोलियां चलाई. पुलिस की गोली लगने के बाद बदमाश विजय घायल हो गया.
एक लाख का इनामी बदमाश विजय प्रजापति पुलिस एनकाउंटर में मारा गया. (प्रतिकात्मक फोटो)

गोरखपुर. पुलिस एनकाउंटर में बदमाश विजय प्रजापति के मारे जाने की खबर है. बदमाश विजय प्रजापति पर काजल नामक लड़की के मर्डर का आरोप था. एसपी अरुण कुमार सिंह के मुताबिक, पुलिस ने बदमाश विजय को चारों तरफ से घेर लिया. पुलिस से घिरता देख वह भागने लगा और इस दौरान पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने के बाद बदमाश विजय घायल हो गया. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एसएसपी के मुताबिक, पिछली रात पुलिस ने देर रात तक चेकिंग अभियान चलाया. इस चेकिंग अभियान के बाद पुलिस की टीम जब बदमाश विजय प्रजापति के संभावित ठिकाने पर पहुंची तो उसने पुलिस फायरिंग शुरू कर दी और वहां से भागने लगा. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोलियां चलाई. पुलिस की गोली लगने के बाद बदमाश विजय घायल हो गया. हालांकि, इस दौरान एक बदमाश भागने में सफल रहा.

गोरखपुर में बाढ़ का कहर: बारिश के बाद राप्ती, सरयू समेत कई नदियां उफान पर, गोरखपुर-वाराणसी मार्ग ठप्प

पुलिस की गोली लगने के बाद बदमाश विजय को अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. गौरतलब है कि बदमाश विजय प्रजापति ने कुछ दिन पहले काजल नामक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने बताया कि उस दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज थे. साथ बदमाश विजय पर एक लाख का इनाम भी था.

अन्य खबरें