मोराबादी मैदान में बेकाबू कार बाइक से टकराई, बाल बाल बचे सहायक पुलिसकर्मी

Swati Gautam, Last updated: Wed, 3rd Nov 2021, 2:01 PM IST
  • रांची के मोराबादी मैदान में एक कार अनियंत्रित होकर सहायक पुलिस कर्मियों के कैंप की तरफ तेजी से जाने लगी. गाड़ी कैंप में न जाकर पुलिसकर्मी की खड़ी बाइक से टकरा गई. इसमें बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के वक्त कैंप में 2200 से ज्यादा सहायक पुलिस कर्मी मौजूद थे. पुलिस ने कार जप्त कर ली है.
रांची: मोराबादी मैदान में बेकाबू कार बाइक से टकराई, बाल बाल बचे सहायक पुलिसकर्मी. file photo

रांची. रांची के मोराबादी मैदान में बुधवार को एक बड़ा हादसा होते होते रहा गया. इस हादसे में कई पुलिसकर्मियों की जान भी जा सकती थी. दरअसल मोराबादी मैदान में एक कार अनियंत्रित होकर सहायक पुलिस कर्मियों के कैंप की तरफ तेजी से जाने लगी. कार चला रहे ड्राइवर ने कार की स्पीड को नियंत्रित करने की पूरी कोशिश भी की जिससे गाड़ी कैंप में न जाकर पुलिसकर्मियों की खड़ी बाइक से टकरा गई. इसमें बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त कैंप में 2200 से ज्यादा सहायक पुलिस कर्मी मौजूद थे. पुलिस कार को जप्त कर अपने साथ लालपुर टीओपी ले गई.

बताया जा रहा है कि मोराबादी मैदान में 2200 अधिक की संख्या में सहायक पुलिस कर्मी आंदोलन कर रहे हैं. पिछले वर्ष से सबक लेते हुए इस वर्ष सहायक पुलिस कर्मियों ने पूरे मोराबादी मैदान को पाइप से घेर दिया है क्योंकि पिछले साल आंदोलन के दौरान एक कार ने कई पुलिसकर्मियों को कुचल दिया था. वहीं कैंप के बाहर कई पुलिसकर्मियों की गाड़ी भी खड़ी हुई थी जिससे अनियंत्रित कार गाड़ियों से टकरा गई. अगर वहां पर पुलिस की बाइक खड़ी नहीं होती तो कार सीधे सहायक पुलिस कर्मियों के कैंप में घुसती और एक बड़ा हादसा हो सकता था.

सोशल मीडिया पर दोस्ती कर लड़की को होटल बुलाया, जबरन मांग भर बनाये शारीरिक संबंध

जैसे ही अनियंत्रित कार रुकी तो मौके पर पहले से मुस्तैद पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोक दिया और कार को जप्त कर अपने साथ लालपुर टीओपी ले गई. पुलिस का कहना था कि इससे पहले कि आक्रोशित सहायक पुलिस कर्मी कार में तोड़फोड़ करते उससे पहले ही कार को जब्त कर लिया गया. पुलिस ने जानकारी दी कि उस कार में कार चालक के अलावा एक पुरुष और एक बच्चा भी था. कार ड्राइवर का कहना है कि उसने नई कार खरीदी है और उसे लेकर वह मोराबादी मैदान में सीखने आया था लेकिन सीखने के दौरान ही गलती से उसका पैर ब्रेक के जगह स्टेरिंग पर पड़ गया जिसके कारण कार अनियंत्रित हो गई.

अन्य खबरें