गोरखपुर: नशीली दवा खिलाकर महिला से रेप, अश्‍लील वीडियो भी बनाया

Indrajeet kumar, Last updated: Fri, 7th Jan 2022, 10:03 PM IST
  • गोरखपुर के सिकरीगंज क्षेत्र एक गांव में महिला को नशीला दवा खिलाकर रेप करने का मामला सामने आया है. इस दौरान आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया. और इसके बाद महिला को उसके बच्चे समेत अपहरण कर गायब कर दिया. पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
प्रतीकात्मक फोटो

गोरखपुर. गोरखपुर के सिकरीगंज क्षेत्र में एक शादीशुदा गांव में महिला को नशीला सामान खिलाकर रेप करने की घटना सामने आई है. इस दौरान आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया. महिला का रेप करने के बाद उसके और उसके 6 साल के बेटे को भी अपहरण कर लिया गया. सिकरीगंज पुलिस ने महिला के पति के तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, और पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है.

सिकरीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के आदमी ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि वह हैदराबाद में मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता है. 3 नवंबर को जब वह घर आया तो पत्नी ने बताया कि उसके भाई का प्रधानमंत्री आवास के तहत मकान बन रहा है. इसी दौरान उसी गांव के मजीद नाम के व्यक्ति ने डीजे लगाया था. आरोप है कि उसी रात को पीड़ित की पत्नी को नशीली दवा खिलाकर रेप किया गया और वीडियो बनाया गया. जिसके बाद महिला को धमकी दी गई की किसी के सामने मुंह ना खोलें वरना वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. इस दौरान आरोपियों ने महिला के ऊपर धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाया.

Corona Omicron : UP में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में मिलें 4228 नए मामले

28 नवंबर को मकसूद, मजीद, जननबुनिशा, समीर, आफरीन, अमीन और कुछ अन्य लोगों ने मिलकर पीड़ित की पत्नी और उसके पुत्र को गायब भी कर दिया. पीड़ित की पत्नी के खाते से 10 हजार नगद, गहने और 3 डिसमिल जमीन के कागज भी गायब है. सिकरीगंज थाना के थाना अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा ने बताया कि आरोपितों मकसूद, मजीद, समीर, अमीन और आफरीन के खिलाफ अपहरण अमानत में खयानत नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है.

अन्य खबरें