नशे में धुत्त होकर रिक्शावाले ने कर दी दोस्त की हत्या, लाश ठिकाने लगाने से पहले ही...

Smart News Team, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 2:06 PM IST
  • गोरखपुर के शक्तिननगर कॉलोनी में लालसा नाम का एक रिक्शा चालक ने अपने ही दोस्त रिक्शा चालक के सिर पर रोड से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिर उसकी लाश को बोर में भरकर कहीं दूर फेंकने निकला उसी दौरान कुछ लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सुचना दी. लालसा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
नशे में धुत्त होकर रिक्शावाले ने कर दी दोस्त की हत्या, लाश ठिकाने लगाने से पहले ही... (फाइल फोटो)

गोरखपुर. गोरखपुर में हत्या की घटना सामने आई है. जिले के शाहपुर क्षेत्र के शक्तिननगर कॉलोनी में गुरुवार रात लोगों ने एक रिक्शा चालक को लाश के साथ पकड़ा. पूछताछ के दौरान इस रिक्शे वाले ने बताया कि शराब के नशे में उसने अपने दोस्त की पिटाई कर दी जिसके बाद दोस्त की मौत हो गई. जैसे ही लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. वहीं सिटी एसएसपी सोनम कुमार फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पहुंचे. फिलहाल लास की शिनाख्त नहीं हो पाई है और आरोपी की गिरफ्तार कर लिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक शाहपुर निवासी प्रवीण की शक्तिननगर में रिक्शा बनाने की कंपनी है. इसकी कंपनी में ये तीनों रिक्शा चालक रहते थे. मिली जानकारी के अनुसार दोपहर तीन रिक्शा चलाने वाले आपस में झगड़ रहे थे. जिसमें एक मधुबनी का लालसा और दो अन्य लोग थे. पूछताछ के दौरान लालसा ने बताया कि ये विवाद खाने-पीने को लेकर हुआ. जिसके बाद उसने दूसरे रिक्शा चालक के सिर पर रोड से हमला कर दिया. जिससे उसके साथी रिक्शा चालक की मौत हो गई. मौत के बाद उसका दूसरा साथी भाग गया. लालसा ने पूछताछ के दौरान ये भी बताया कि मौत के बाद उसने कमरे को लोक करके लाश को बोरी में रखकर उसे शक्तिननगर कॉलोनी में पुलिया के पास ठिकाने लगाने के मकसद से जा रहा था. जिसके बाद वहां मौजूद कुछ लड़कों की नजर बोरे से बाहर निकले पैर पर पड़ी. इसके बाद लड़को ने लालसा को घेरकर पुलिस को फोन कर के सूचना दे दी.

यूपी में बड़े स्तर पर PCS अधिकारियों का तबादला, कई जिलो में ADM और SDM का ट्रांस्फर, फुल लिस्ट

इसी दौरान गस्त पर निकली शाहपुर थाने की टीम मौके पर पहुंच कर मामले को देख. जब पुलिस ने बोरे को खुलवा के देख तो उसमें एक आदमी की लाश पड़ी थी. जिसके बाद रिक्शा चालक लालसा ने बताया कि इसकी मौत मेरे हाथों हुई है. मौत के बाद मैं घबरा के लाश को बोरे में रख के फेकने के लिए निकला था. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. हालांकि अब तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. इस मामले पर सिटी एसपी सोनम कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि रिक्शा चालाक लालसा ने अपने दोस्त रिक्शा चालक की पिटाई की जिसके बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस लाश को अपने कब्जे में लेकर आगे की जांच कर रही है.

अन्य खबरें