गोरखपुरः युवती ने किया सुसाइड, आरोपी दरोगा हिरासत में

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Tue, 19th Oct 2021, 1:02 PM IST
  • जिला महिला अस्पताल की आउटसोर्सिंग कर्मचारी शहाना निशा ने क्षेत्रीय अधिसूचना दरोगा की प्रताड़ना से त्रस्त होकर सुसाइड कर लिया था. रविवार को कोतवाली थाना पहुंचे मृतक शहाना निशा के परिवार वालों ने दरोगा राजेंद्र सिंह पर आरोप लगाया है.
प्रतीकात्मक

गोरखपुर: जिला महिला अस्पताल की आउटसोर्सिंग कर्मचारी शहाना निशा ने क्षेत्रीय अधिसूचना दरोगा की प्रताड़ना से त्रस्त होकर सुसाइड कर लिया था. रविवार को कोतवाली थाना पहुंचे मृतक शहाना निशा के परिवार वालों ने दरोगा राजेंद्र सिंह पर आरोप लगाया है. परिवार वालों ने दरोगा राजेंद्र सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा दरोगा खुद शादीशुदा है फिर भी जबरन निशा को अपने पास रखता था. 

 

दरोगा हिरासत में है

सिटी एसपी ने बताया कि आरोपी दरोगा को हिरासत में ले लिया गया है. पूछताछ के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है. मृतक युवती निशा की मां तैरूननिशा ने थाना में पहुंच कर दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. मृतक युवती की मां ने सिटी एसपी सोनम कुमार को बताया कि वह जब भी अपनी बेटी से मिलने की कोशिश करते थे तब आरोपी दरोगा उसे जान से मारने की धमकी देकर भगा देता था.

 

रेल रोको आंदोलनः फंसी बिजली प्लांटों में कोयल ले जा रही 75 ट्रेनें, प्रभावित हुई 293 ट्रेन

दरोगा ने कही खुदकुशी की बात

आरोपी दरोगा राजेंद्र सिंह ने मृतक निशा के जीजा को बीते शुक्रवार को फोन किया था. शाहाना निशा के जीजा जावेद ने बताया कि शुक्रवार को आरोपी दरोगा ने उन्हें फोन करके सहाना के सुसाइड की बात कही थी. घटना कैसे हुई यह पूछे जाने पर दरोगा ने बताया कि दोनों अलग-अलग कमरे में मौजूद थे. अलग- अलग कमरे में होने के कारण उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं हो पाई कि शहाना निशा ने खुदकुशी कैसे की.

 

Karvachauth 2021: करवाचौथ पर चंद्रमा और रोहिणी का शुभ संयोग, जानें पूजा विधि और शुभ मुहूर्त

अन्य खबरें