अखिलेश का CM योगी पर तंज कहा - UP को योगी नहीं बल्कि योग्य सरकार की जरूरत

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 13th Nov 2021, 10:35 PM IST
  • सपा प्रमुख अखिलेश यादव शनिवार को गोरखपुर पहुंचे. सपा की विजय रथा यात्रा में शहर पहुंचे अखिलेश ने बीजेपी और योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला. अखिलेश ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश को अब योगी सरकार की नहीं बल्कि योग्य सरकार की जरूरत है.
अखिलेश का CM योगी पर तंज कहा UP को योगी नहीं बल्कि योग्य सरकार की जरूरत

गोरखपुर. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले योगी आदित्यनाथ, मायावती या अखिलेश यादव सभी पूर्वांचल को साधने में जुटे हैं. आजमगढ़ में रैली करके समाजवादी पार्टी द्वारा जिले को बदनाम करने का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया. वहीं, पूर्वांचल का द्वार कहे जाने वाले सीएम के गृहजनपद गोरखपुर पहुंचे समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर जमकर हमला बोला. अखिलेश अपनी विजय रथ यात्रा को लेकर जिले पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी में ऐसा सीएम होना चाहिए जिसको लैपटॉप और इंटरनेट चलाना आता हो.

यूपी चुनाव 2022 से पहले अखिलेश विजय रथ यात्रा के माध्यम से यूपी में अपना वोट बैंक मजबूत करने के साथ हर वर्ग तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं. गोरखपुर में पहुंची उनकी रथयात्रा का सपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

सजा मिलने के 24 घंटे बाद बिगड़ी गायत्री प्रजापति की हालत, KGMU डॉक्टरो की देखरेख में होगा रीढ़ की हड्डी का इलाज

मंहगाई कम करने वालों ने बढ़ा दी महंगाई

सपा प्रमुख अखिलेश ने बीजेपी के महंगाई कम करने वाली बातों को लेकर बिना नाम लिए जमकर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि जो महंगाई कम करने की बात करते थे, उन्होंने महंगाई काफी बढ़ा दी है. इन्होंने गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरी भरी है. गोरखपुर में विकास के नाम पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि गोरखपुर में न बीजेपी ने विकास किया और न युवाओं को नौकरी दी है. मैं गोरखपुर की जनता से राज्य के विकास की अपील करने आया हूं.

इस बैंक पर RBI ने लगाए प्रतिबंध, ग्राहक सिर्फ निकाल सकेंगे 1 हजार रुपये

सीएम योगी लैपटॉप और फोन नहीं चला पाते

सीएम योगी पर गोरखपुर में हमलावर दिखे अखिलेश यादव ने कबा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लैपटॉप भी नहीं चला सकते हैं. हमने तो यहां तक सुना है कि सीएम योगी फोन भी चलाना नहीं जानते हैं, यूपी को प्रदेश में योगी सरकार नहीं बल्कि योगी सरकार की जरूरत है. यूपी का सीएम ऐसा होना चाहिए जो लैपटॉप चलाना जानता हो और इंटरनेट चला लेता हो.

 

अन्य खबरें