SSP गोरखपुर की बड़ी कार्रवाई, वसूली के आरोप में नौसड़ चौकी के सभी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

Nawab Ali, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 11:58 AM IST
  • गोरखपुर एसएसपी ने गीडा थाना क्षेत्र की नौसड़ चौकी के पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है. स्थानीय लोगों ने नौसड़ चौकी के पुलिसकर्मियों पर ट्रक वालों और शराब कारोबारियों से सांठगांठ कर वसूली करने का आरोप लगाया था जिसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने सभी को लाइन हाजिर कर दिया है.
फाइल फोटो.

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश में गोरखपुर की नौसड़ चौकी के सभी पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है. एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए चौकी इंचार्ज समेत सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है. नौसड़ पुलिस पर आरोप है कि रात को ट्रक वालों और शराब माफियाओं से सांठगांठ कर वसूली की जा रही थी. स्थानीय लोगों ने एसएसपी से वाराणसी व लखनऊ की तरफ से आने वाले ट्रकों से वसूली का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी. 

गोरखपुर के गीडा थाना क्षेत्र की नौसड़ पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों द्वारा वसूली का संज्ञान लेते हुए एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने एसआई अनूप तिवारी, हेड कांस्टेबल शत्रुघ्न गिरी, सुधीर सिंह, कांस्टेबल रविंद्र कुमार व अश्वनी सिंह को लाइन हाजिर किया है. रात को 11 बजे नो एंट्री खत्म होने पर पुलिसकर्मी ट्रकों से उगाही कर रहे थे. इसके आलावा पुलिसकर्मियों पर आरोप है की शराब कारोबारियों से सांठगांठ कर उनसे भी वसूली की जा रही थी. एसएसपी से स्थानीय लोगों ने शिकायत की थी जिसके बाद यह कार्रवाई की गई.

मोराबादी मैदान में बेकाबू कार बाइक से टकराई, बाल बाल बचे सहायक पुलिसकर्मी

एसएसपी ने सभी लाइन हाजिर करने के बाद नौकायन चौकी इंचार्ज मनीष कुमार यादव को नौसड़ चौकी प्रभारी बनाया है. वहीं राजघाट थाने में तैनात एसआई पुरुषोत्तम आनंद को नौकायन चौकी इंचार्ज बनाया गया है. गीडा थाने में तैनात सूरज पाल सिंह को पीपीगंज थाना क्षेत्र की जंगल कौड़िया पुलिस चौकी का नया इंचार्ज बनाया गया है. एसआई सुनील गुप्ता को पीआरओ सेल में भेजा गया है.

 

अन्य खबरें