फूट-फूट कर रोए मनीष गुप्ता हत्याकांड के आरोपी पुलिसवाले, बोले- पूरा कैरियर बर्बाद

Uttam Kumar, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 11:08 AM IST
कानपुर मार्बल व्यवसाई मनीष गुप्ता हत्याकांड के आरोपी पुलिसकर्मी प्रशांत कोर्ट से जेल ले जाने वक्त फूट-फूटकर रोने लगा. सिपाही प्रशांत रोते हुए बता रहा था कि घटना के दिन होटल पहुंचने पर वो गाड़ी में ही बैठा था. लेकिन आदेश पाने के बाद उसे बाहर निकलना पड़ा. उसकी कोई गलती नहीं थी. 
मनीष गुप्ता की हत्या का आरोपी पुलिसकर्मी प्रशांत कोर्ट से जेल ले जाने वक्त फूट-फूटकर रोने लगा.प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर. कानपुर मार्बल व्यवसाई मनीष गुप्ता हत्याकांड के आरोपी पुलिसकर्मी प्रशांत कोर्ट से जेल ले जाने वक्त फूट-फूटकर रोने लगा. प्रशांत को रोता देख दारोगा राहुल का भी गला भर आया. सिपाही प्रशांत रोते हुए बता रहा था कि घटना के दिन होटल पहुंचने पर वो गाड़ी में ही बैठा था. लेकिन आदेश पाने के बाद उसे बाहर निकलना पड़ा. प्रशांत ने कहा कि वह थानेदार के साथ होटल गया था. बस इसी के चलते वह फंस गया. 

दरअसल गोरखपुर पुलिस ने मार्बल व्यवसाई मनीष गुप्ता के हत्या के आरोपी प्रशांत और राहुल पर कानपुर पुलिस ने एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. जिसके बाद ये दोनों सीधा कोर्ट में हाजिर होने की मंशा से गोरखपुर पहुंचे थे. लेकिन गोरखपुर पुलिस ने बीते मंगलवार की दोपहर में दोनों को आजाद चौक से गिरफ्तार कर एसआईटी कानपुर के हवाले कर दिया था.

मनीष गुप्ता मर्डर: आरोपी SI राहुल दुबे और सिपाही प्रशांत गोरखपुर में अरेस्ट

मंगलवार को आरोपी पुलिसकर्मी प्रशांत कुमार व राहुल दुबे को लंबी पूछताछ के बाद कोर्ट ले जाया गया. कोर्ट ले जाते वक्त प्रशांत की आंखों में आंसू थे. वहीं जब कोर्ट से जेल भेजा जाने लगा तो पुलिस वैन में बैठते ही प्रशांत कुमार फुट-फुट कर रोने लगा. रोते हुए प्रशांत बोल रहा था कि मेरा पूरा कैरियर बर्बाद हो गया. मेरी कोई गलती नहीं थी. कर्मचारी होने के नाते फंस गया. 

प्रशांत ने कहा कि उसने नौकरी में आने के बाद कई सपने थे, लेकिन सब सच होने से पहले ही खत्म हो गए. प्रशांत को फूट-फूटकर रोता देख दारोगा राहुल भी भावुक हो गए. उनका भी गला भर आया. दरोगा ने प्रशांत को ढांढस बधाने की कोशिश की और फिर दोनों एक दूसरे से गले लगकर रोने लगे. 

 

अन्य खबरें