गोरखपुर में बच्चों के खेल में गार्जियन का खूनी संघर्ष, गोली चलने से दो की मौत

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 29th Nov 2021, 3:42 PM IST
  • गोरखपुर के जद्दपुर गांव में बच्चों के खेल के दौरान कहासुनी हो गई. जिसके बाद दोनों पक्ष के परिजन पहुंचे तो उनके बीच हिंसक झड़प हो गई. जिसमें दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गई. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने गांव में पुलिस बल तैनात कर जांच शुरू कर दिया है.
गोरखपुर में बच्चों के खेल में गार्जियन का खूनी संघर्ष, गोली चलने से दो की मौत

गोरखपुर. गोरखपुर में रविवार को एक गांव में बच्चों के खेल के दौरान कहासुनी हो गई. वहीं इसी दौरान दोनों तरफ से उनके परिजन आ पहुंचे. जिन्हे बीच बक्च्चो की लड़ाई ने खुनी झड़प का रूप ले लिया. इतना ही नहीं यह लड़ाई इतनी बच गई कि दोनों तरफ से खूब लात-घुसे और लाठी डंडे चले. साथ ही इसी बीच गोलिया भी तड़तड़ाई. जिसमें दो लोगों को गोली लगने से मौत हो गई. गांव में हिंसक झड़प कि सूचना मिलते ही पुलिस बल मुके पर पहुंची और मामले कि जांच शुरू कर दिया गया है.

जानकरी के अनुसार यह झड़प का मामला जद्दपुर गांव का है. जहां पर रविवार को दोनों पक्षों के बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जो इतना बढ़ी की गांव में गोली बरी हो गई. जिसमें 65 वर्षीय राम किशन यादव, 20 वर्षीय विशाल यादव और 22 वर्षीय रिंकी कुमारी को गोली लगी. जिसमें से विशाल यादव को गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं राम किशन की इलाज के दौरान जान चली गई.

आर्केस्ट्रा को लेकर हुए विवाद में नाराज बदमाशों ने चाचा-भतीजे को गोलियों से भूना, मौत

पुलिस के मुताबिक गांव में हुए इस हिंसक झड़प में मृतकों के परिजनों में प्राथमिकी दर्ज करवाई है. वहीं मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दिया है. पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच 11 नवंबर को भी हाथापाई हो चुकी है. जिसमें मकसूदन निषाद और एक पवन साहिनी के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी. दरअसल 11 नवंबर की रात को गांव में मकसूदन निषाद ऑर्केस्ट्रा देखने गए थे. जहां पर किसी बात पर श्याम यादव से किसी बात को लेकर हाथापाई हुई थी.

अन्य खबरें