गोरखपुर: डेढ़ साल से पीछा कर रहा था शोहदा, बहनों ने पकड़कर पीटा, दर्ज कराया केस

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 12:08 PM IST
  • गोरखपुर में दो बहनों ने कोचिंग जाते समय पीछा कर रहे शोहदे को पकड़कर जमकर कुटाई कर दी. दोनों लड़कियों को शोहदे को पीटा देंख लोगों ने पुलिस को इसकी सुचना दी, लेकिन जबतक पुलिस पहुंची छेड़छाड़ करने वाला युवक वहां से फरार हो गया. जिसके बाद दोनों युवतियों ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया.
गोरखपुर: डेढ़ साल से पीछा कर रहा था शोहदा, बहनों ने पकड़कर पीटा, दर्ज कराया केस

गोरखपुर. गोरखपुर में शनिवार को दो बहनों का पीछा कर रहे शोहदा फबड़िया कस रहा था. जिसे दोनों बहनों ने पकड़ लिया. उसके बाद क्या दोनों ने मिलकर शोहदे की पिटाई कर दी. लड़कियों का लड़के को पीटते देंख वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई. इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दिया. लेकिन जबतक पुलिस पहुंचती तबतक आरोपी युवक लोगों को चकमा देकर वहां से फरार हो गया. जिसके बाद दोनों लड़कियों ने युवक के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवाया. जिसके बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि गोरखनाथ इलाके की रहने वाली युवती सिविल लाइन्स में टीईटी की कोचिंग करती है. जिसके लिए युवती शनिवार की सुबह अपनी बहन के साथ जा रही थी. उसी दौरान मोहल्ले में रहने वाला लड़का बबलू सिंह युवती का बाइक से पीछा करने लगा. वहीं जब युवती सिविल लाइन्स पहुंची तो युवती शोहदे से भिड़ गई. जिसके बाद युवती ने युवक की पिटाई शुरू कर दिया. आरटीओ रोड पर हुई इस घटना को देंख लोग इकट्ठा हो गए. साथ ही कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

यूपी में आजमगढ़ का नाम बदलकर आर्यनगढ़ करने की तैयारी! CM योगी ने दिए संकेत

सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन उनके आने से पहले आरोपी वहां से फरार हो गया. जिसके बाद युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे पिछले डेढ़ साल से परेशान कर रहा है. वहीं इसको लेकर पहले भी शिकायत कर चुकी है, लेकिन उस समय पुलिस ने दोनों के बीच समझौता करवा दिया था. उसके बावजूद भी शोहदे की आदत में सुधार नहीं हुआ. वह रोजाना उसका पीछा करता है. इसके साथ ही युवती ने कैंट पुलिस में छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है. जिकसे बाद से पुलिस युवक की तलाश कर रही है.

अन्य खबरें