UP Elections: यूपी मंत्री स्वाति सिंह के पति दयाशंकर के काफिले पर हमला, मुख्तार अंसारी पर आरोप

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 3rd Mar 2022, 4:41 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह के काफिले पर बलिया में हमला हुआ. दयाशंकर सिंह ने इस हमले का आरोप मुख्तार अंसारी के ऊपर लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
यूपी मंत्री स्वाति सिंह के पति दयाशंकर के काफिले पर हमला, मुख्तार अंसारी पर आरोप

गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में मंत्री स्वाति सिंह के पति भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के काफिले पर हमला हुआ है. दयाशंकर सिंह ने इस हमले का आरोप मुख्तार अंसारी पर लगाया गया है. वहीं पुलिस ने इस हमले का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि सड़क पर कार के सामने वाहन लगाकर हमला किया गया. इस हमले में दयाशंकर सिंह की दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई है. 

जानकारी के अनुसार दयाशंकर सिंह अपने समर्थकों के साथ रात करीब एक बजे उनके वाहन सड़क किनारे खड़े थे. इसी दौरान एक वाहन इनकी गाड़ी के सामने आकर खड़ी हो गई. ऐसा होते ही दयाशकर सिंह के सुरक्षा गार्ड हरकत में आ गए. साथ ही बदमाशों ने दयाशंकर सिंह की गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया. हमले की जानकारी होते ही गांव में मौजूद बीजेपी नेता व कार्यकर्ता वहां पहुंच गए. जिन्होंने ने एक वाहन तथा उसके चालक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी.

UP Election: रोड शो के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हमला, कई सपाई घायल

हमला होने की सूचना मिलते ही कोतवाली के साथ ही अन्य थानों की फोर्स पहुंच गयी. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया वाहन नगर विधानसभा से सपा से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी नारद राय के काफिले का है. इस हमले पर दयाशंकर सिंह का कहना है कि जिस तरह से कृष्णानंद राय की हत्या की गई. उसी तरिके से मेरी हत्या करने की साजिश रची गई है. साथ ही कहा कि जिस प्रत्याशी का वाहन है उसका संबंध मुख्तार अंसारी से हैं. साथ ही दयाशंकर सिंह ने इस हमले का आरोप मुख्तार अंसारी के ऊपर लगाया है.

अन्य खबरें