UP Elections: अखिलेश यादव ने BJP विधायक पर तंज कसा, बोले- वोट के लिए कर रहे तेल मालिश

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 27th Feb 2022, 3:06 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोरखपुर में जनसभा के दौरान बीजेपी विधायकों पर तंज कसा. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के विधायक वोट पाने को जनता की तेल मालिश कर रहे हैं
UP Elections: अखिलेश यादव ने BJP विधायक पर तंज कसा, बोले- वोट के लिए कर रहे तेल मालिश

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान को लेकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोरखपुर में जनसभा को सम्बोधित किया. इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भाजपा पर जमकर बरसते हुए कहा कि किसान, नौजवान बीजेपी को कभी माफ़ नहीं करेंगे. अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जिनकी खटिया खड़ी हो गई वह घटिया बयान दे रहे हैं. साथ ही बीजेपी विधायक भूपेश चौबे पर तंज कसते हुए कहा कि सुनने में आ रहा है कि भाजपा एमएलए जनता के वोट पाने के लिए तेल मालिश कर रहे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगे कहा कि बीजेपी के लोगों की भाषा बदल गई है. इनके तरफ से घटिया बयान आ रहे है. इनके विधायक वोट के लिए दंडवत प्रणाम करके जनता के चरणों में गिर रहे है. तो कोई जनता से माफी मांगने के लिए कान पकड़कर उठक-बैठक लगा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी का एक विधायक तेल मालिश कर रहा है कि उसे वोट मिल जाए.

UP Election: आपस में भिड़े BJP-BSP कार्यकर्ता, कई गाड़ियों में तोड़फोड़, दो पुलिसकर्मी घायल

गोरखपुर में अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के लागू किए गए काले कानूनों के वजह से हमारे 700 किसान शहीद हो गए. किसानों ने तय कर लिया है कि अगर बीजेपी प्रत्याशी आएंगे और 700 बार भी कान पकड़कर उठक-बैठक लगाएंगे तो भी वह उन्हें वह माफ नहीं करेंगे. अखिलेश यादव ने आगे कहा कि इस यूपी चुनाव में इन्हे साफ कर देना है. इनके नेता बहुत अंग्रेजी सिखा रहे हैं. तो हमने इन्हे कहा कि अगर आप अंग्रेजी सिखा रहे हो तो हम आपको हिंदी दिखाना चाहते हैं. क क.. ब.. ब से बाबा. अगर काले कानून गए हैं तो बाबा भी चले जाएंगे.

अन्य खबरें