UP Election: रोड शो के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हमला, कई सपाई घायल

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 1st Mar 2022, 5:31 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले के ऊपर मंगलवार को हमला हुआ है. स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हमला कुशीनगर से फाजिलनगर के बीच रोड शो के दौरान हुआ. इस हमले में कई सपा कार्यकर्ता घायल हुए है.
यूपी चुनाव प्रचार के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हमला, कई सपाई घायल

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रचार करने के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हमला हुआ है. इस हमले में कई समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ता घायल हुए है. स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले के ऊपर हुए हमले में गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हुई है. स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले के ऊपर यह हमला कुशीनगर से फाजिलनगर के बीच रोड शो के दौरान हुआ.

रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि उनके काफिले पर लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला किया गया. बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य भी मौके पर पहुंच गई हैं. हमले का आरोप बीजेपी प्रत्याशी सुरेंद्र कुशवाहा पर लगा है. स्वामी प्रसाद मौर्य अपने समर्थकों के साथ पडरौना-तमकुही मार्ग पर धरने पर बैठ गए हैं.

UP Election: सपा के पोलिंग एजेंट ने मारपीट का लगाया आरोप, राजा भैया और उनके समर्थकों पर केस दर्ज

स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले के ऊपर हुए हमले की निंदा समाजवादी पार्टी ने की है. समाजवादी पार्टी के ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर लिखा गया कि सपा को मिल रहे अभूतपूर्व जनसमर्थन से पस्त BJP द्वारा दलितों-पिछड़ों के नेता, पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य जी के काफिले पर फाजिलनगर में सत्ता संरक्षित बदमाशों द्वारा हमला घोर निंदनीय एवं दुखद! इसके साथ ही समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले के ऊपर हमला करने वाले हमलावरों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही लिखा कि जनता देगी वोट से जवाब.

अन्य खबरें