सड़क दुर्घटना में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री के पुत्र सहित तीन घायल, गन्ना लदी गाड़ी में लड़ी फॉर्च्यूनर

Sumit Rajak, Last updated: Sun, 13th Feb 2022, 7:52 AM IST
  • केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री और महराजगंज जिले के सांसद पंकज चौधरी के इकलौते पुत्र रोहन चौधरी शनिवार की रात करीब साढ़े नौ बजे एक सड़क हादसे में बाल-बाल बचे. परतावल-कप्तानगंज मार्ग पर धरमौली गांव के सामने घने कोहरे के कारण केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री के पुत्र की फॉर्च्यूनर गन्ना लदी गाड़ी में पीछे से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.
सड़क हादसा, गन्ना लदी गाड़ी में लड़ी फॉर्च्यूनर

गोरखपुर. केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री और महराजगंज जिले के सांसद पंकज चौधरी के इकलौते पुत्र रोहन चौधरी शनिवार की रात करीब साढ़े नौ बजे एक सड़क हादसे में बाल-बाल बचे. परतावल-कप्तानगंज मार्ग पर धरमौली गांव के सामने घने कोहरे के कारण केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री के पुत्र की फॉर्च्यूनर गन्ना लदी गाड़ी में पीछे से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि कार के एयरबैग के चलते गंभीर हादसा टल गया. इस घटना में रोहन चौधरी, उनका ड्राइवर और एक अन्य सवार को मामूली चोट लगी है. जिन्हें ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए परतावल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया. 

घटना की जानकारी मिलते ही केन्द्रीय वित्त मंत्री के निजी सचिव मौके पर पहुंचे. इलाज के बाद रोहन चौधरी को महराजगंज स्पोर्ट्स स्टेडियम के सामने स्थित आवास पर ले जाया गया. बता दें कि रोहन चौधरी अपने वाहन से बिहार के सिवान में वेदांता में कार्यरत एक डॉक्टर के घर कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे थे. वह कुशीनगर के कप्तानगंज होते हुए अपने महराजगंज स्थित घर लौट रहे थे. कार में उनके साथ तीन लोग सवार थे. परतावल से पहले धरमौली गांव के सामने कोहरे के चलते गाड़ी एक गन्ना लदी गाड़ी में पीछे से टकरा गई. हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए लेकिन संयोग अच्छा था कि गंभीर हादसा टल गया.

गोरखपुर: कपड़े-गहने पसंद नहीं आए तो दुल्हन ने किया शादी से इनकार, लौटी बारात

रोहन चौधरी के दाएं हाथ और चेहरे पर चोट लगी है। गनर और अन्य सवार को भी अंदरूनी चोट लगी है. घटना की जानकारी मिलते ही धरमौली के ग्रामीणों ने रोहन चौधरी और अन्य घायलों को कार से बाहर निकाला. सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक ज्ञानेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचे. श्यामदेउरवा पुलिस व परतावल चौकी इंचार्ज नीरज राय ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का मुआयना किया. हादसे के बाद गन्ना लदी गाड़ी फरार हो गई. परतावल सीएचसी के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद रोहन चौधरी व मामूली रूप से घायल अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया, हादसे की घटना से पूरे जिले में सनसनी मच गई.

 

अन्य खबरें