Video: यूपी में नॉमिनेशन के दौरान खेल मंत्री ने दिखाई फिटनेस, दौड़ते हुए पहुंचे नामांकन स्थल

Jayesh Jetawat, Last updated: Fri, 4th Feb 2022, 5:32 PM IST
  • उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने शुक्रवार को समय कम बचने के कारण दौड़ते हुए नामांकन करने पहुंचे. बीजेपी ने तिवारी को बलिया जिले की फेफना विधानसभा सीट से टिकट दिया है.
दौड़ते हुए नामांकन करने पहुंचे खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी (फोटो- सोशल मीडिया)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी आखिरी समय में दौड़ते हुए विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन करने पहुंचे. उपेंद्र तिवारी बलिया जिले की फेफना सीट से विधायक हैं. आगामी चुनाव में भी बीजेपी ने उन्हें इसी सीट से ही टिकट दिया है. नामांकन के लिए दोपहर 3 बजे की डेडलाइन थी. वह डेडलाइन से कुछ मिनट पहले ही नामांकन स्थल पहुंचे. समय कम बचने के चलते नामांकन करने के लिए उन्हें दौड़ना पड़ा. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

बलिया जिले में विधानसभा चुनाव के लिए छठे चरण में 3 मार्च को मतदान होगा. छठे चरण की नामांकन प्रक्रिया शुक्रवार को शुरू हो गई. बीजेपी समेत अन्य पार्टी के घोषित प्रत्याशियों ने नामांकन शुरू कर दिया है. योगी सरकार में खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी शुक्रवार को फेफना सीट से नामांकन करने कार्यालय पहुंचे. नामांकन के लिए उन्हें देर हो गई. समय कम बचने के कारण मंत्री को दौड़ना पड़ा.

यूपी की 403 विधानसभा सीटों पर कुल सात चरणों में मतदान होगा. पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी से शुरू हो रही है. आखिरी चरण 7 मार्च को होगा. 10 मार्च को मतगणना होने के बाद नतीजे आएंगे.

ओवैसी पर हमला करने वाला BJP कार्यकर्ता! CM योगी, डिप्टी सीएम समेत भाजपा नेताओं संग फोटो वायरल

छठे चरण में गोरखपुर समेत पूर्वांचल की 57 सीटों पर वोटिंग होगी. इसके लिए नामांकन की प्रक्रिया शुक्रवार को शुरू हो गई. नामांकन की आखिरी तारीख 11 फरवरी है. 14 फरवरी को नामांकन की स्क्रूटिनी की जाएगी. 16 फरवरी को नामांकन वापसी का आखिरी दिन है. छठे चरण के लिए 3 मार्च को वोट पड़ेंगे. 

अन्य खबरें