कोरोना टेस्ट करवाने में महिला ने काटा बवाल, Viral Video देख छूट जाएगी हंसी

Smart News Team, Last updated: Fri, 3rd Dec 2021, 11:12 AM IST
  • कोविड टेस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला टेस्ट करवाने के दौरान जोर जोर से चिल्लाने लगती है. महिला को देखकर आस-पास लोगों की हंसी छूट जाती है. वीडियो को 96 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.
हेल्थकर्मी महिला के पास पहुंचता है स्वैब को नाक में डालकर जांच करता है उस दौरान महिला बवाल मचा देती है

गोरखपुर. इस समय पूरी दुनिया कोरोनावायरस की चपेट में है. खतरनाक वायरस का असर सबके जीवन में पड़ा है. लाख कोशिशों के बावजूद भी यह वायरस काबू में आता नहीं दिख रहा है. वैज्ञानिकों की राय है कि कोरोनावायरस के इलाज के लिए सबसे अहम है टेस्ट. टेस्ट करके कोरोनावायरस से कई जाने बचाई जा सकती हैं. कोरोनावायरस का पता लगाने के लिए पीसीआर टेस्ट किया जा रहा है. इस टेस्ट के दौरान नाक के कण व थूक को स्वैब के जरिए लिया जाता है. कभी-कभी कुछ लोग इसे करवाने में डरते भी हैं. ऐसे में जब एक बुजुर्ग को कोरोना की जांच के लिए कोविड सेंटर में लाया गया तो बुजुर्ग महिला ने बवाल काटना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही जांच के लिए हेल्थकर्मी महिला के पास पहुंचता है स्वैब को नाक में डालकर जांच करता है उस दौरान महिला बवाल मचा देती है. महिला जोर जोर से चीखने लगती है. टेस्ट होने के बाद वह अपना सिर पकड़ लेती है. वहीं महिला को देख आसपास में खड़े लोग जोर- जोर से हंसने लगते हैं.

इस शानदार वीडियो को rakeshgaur ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक काफी संख्या में लोग देख चुके हैं, जबकि 96 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि- 'यह इतना भी दर्दनाक नहीं है'. वहीं कई लोगों ने फनी इमोजी बनाया है.

अन्य खबरें