Viral Video: लहंगा छोड़ फटी जींस पहनकर आई दुल्हन बोली- मुझे ऐसे ही फेरे लेने हैं

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 8th Dec 2021, 2:51 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक दूल्हन जींस में फेरे लेने के लिए कहती है. इस वीडियो को करीब सात लाख व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. लोगों ने वीडियो पर खूब कमेंट किया है. एक यूजर ने कहा, "यह तुम्हारी शादी है...इसे अपने तरीके से करो."
Viral Video: लहंगा छोड़ फटी जींस पहनकर आई दुल्हन बोली- मुझे ऐसे ही फेरे लेने हैं

गोरखपुर. आपको याद होगा कि हालही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां एक देसी दुल्हन नाइटसूट में अपने फेरे करना चाहती थी? खैर, अब एक और देसी दुल्हन का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह आरामदायक जींस में अपने फेरे करना चाहती हैं. वीडियो को witty_wedding नामक एक पेज पर इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है. जिसमें दुल्हन की पहचान मुद्रा भगत नाम से हुई है. वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन लाल जोड़े में सजी धजी खड़ी है. दुल्हन ने कई तरह की ज्वेलरी पहन रखी है, लेकिन लहंगे के बजाय, उसने जींस पहनी हुई थी. जब रिश्तेदार उसे फेरे के लिए ले जाने की प्रतीक्षा कर रहे थे, तो उसने कहा, " मैं लहंगा नहीं पहनना चाहती, मैं बस इस तरह जींस में जाना चाहती हूं." दुल्हन की बात सुनते ही सब हंसने लगे और एक रिश्तेदार ने उसे ऐसे ही नीचे ले जाने की बात कहीं.

 

सात लाख लोगों ने देखा वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो को करीब सात लाख व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. लोगों ने वीडियो पर खूब कमेंट किया है. एक यूजर ने कहा, "यह तुम्हारी शादी है...इसे अपने तरीके से करो." जबकि अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'फिर दुपट्टा और हैवी ज्वैलरी और ब्लाउज क्यों?'

45 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

लाखों व्यूज के साथ वीडियो को 45 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. लोग लगातार वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में आसपास रोज शादी की शहनाई सुनाई दे रही है. सोशल मीडिया पर भी आए दिन कोई ना कोई शादी से जुड़ी वीडियो जरूर देखने को मिलता है. जमाना बदल चुका है अब शादी में दूल्हा हो या दुल्हन दोनों अपनी अपनी खास प्लानिंग करते हैं. हर कपल अपनी शादी से जुड़े इस खास मौके को एंजॉय करना चाहता है.

अन्य खबरें