इंदौर में 10 महीने की बच्ची की पानी भरी बाल्टी में गिरने से मौत

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 11:52 AM IST
  • महालक्ष्मी नगर में पानी भरी बाल्टी में गिरने से 10 महीने की बच्ची की मौत हो गई. बच्ची को सुलाकर पिता के काम पर जाने के बाद ये हादसा हुआ.
बच्ची की मौत

इंदौर: महालक्ष्मी नगर में पानी भरी बाल्टी में गिरने से 10 महीने की बच्ची की मौत हो गई. बच्ची को सुलाकर पिता के काम पर जाने के बाद ये हादसा हुआ. पिता के लौटने तक बच्ची की डूबने से मौत हो चुकी थी. फिलहाल इस मामले में पुलिस की टीम जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक बच्ची नंदनी के पिता चंपालाल मिस्त्री का काम करते हैं. चंपालाल के मुताबिक उसका एक बिल्डिंग में काम चल रहा था. दोपहर में करीब दो बजे के लगभग उसने खाना खाया और बच्ची को सुला दिया. बच्ची के सोने के बाद चंपालाल और उसकी पत्नी दोनों काम पर चले गए.

इंदौर में छात्र ने खुद के अगवा होने की रची साचिश, परिजनों से मांगी फिरौती

शाम करीब 5 बजे के लगभग पड़ोस की एक महिला ने बच्ची को बाल्टी में पड़े देखा तो चंपालाल को इस बात की सूचना दी. मौके पर चंपालाल ने पहुंचकर देखा तो बच्ची की बाल्टी में गिरने से मौत हो गई थी. पुलिस को जानकारी मिलने पर उसने घटनास्थल का दौरा किया और परिजनों से पूछताछ की.

पेट्रोल डीजल आज 4 अगस्त का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं बढ़ी तेल की कीमतें

पूछताछ के दौरान चंपालाल ने बताया कि बाल्टी में पानी भरा हुआ था और बच्ची खेलते-खेलते बाल्टी तक पहुंच गई. जिसके बाद उसकी डूबने से मौत हो गई. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें