इंदौर: 21 साल की महिला ने तीन लोगों पर अपहरण कर रेप करने का लगाया आरोप, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 31/10/2020 12:56 PM IST
  • इंदौर के विजय नगर इलाके का है. यहां एक 21 साल की लड़की का अपहरण कर रेप करना का मामला सामने आया है. युवती ने तीन लोगों पर अपहरण कर रेप करने की शिकायत पुलिस में की है.
21 साल की लड़की का अपहरण कर रेप करना का मामला सामने आया

इंदौर: देश में लगातार महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध बढ़ते जा रहे हैं. सख्त कानून के होने के बावजूद भी महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है. हालिया मामला इंदौर के विजय नगर इलाके का है. यहां एक 21 साल की लड़की का अपहरण कर रेप करना का मामला सामने आया है. दअसल, लड़की का आरोप है कि वह नंदा नगर में मां के साथ रहती थी. जिस मकान में वह रहती थी, उसमें रहने वाले तीन आरोपी खजराना क्षेत्र के हैं. मकान खाली करने की बात को लेकर वे उसे धमकाते थे. इसी कारण उसे अपहरण कर कार में ले गए और विजय नगर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म किया.

वाइन शॉप मैनेजर से बाइक सवारों ने की लूटपाट, चलती जीप से 3 लाख रुपये लेकर फरार

इस मामले में पुलिस ने कहा कि लड़की ने आरोपी अकरम अमजद और अजित के खिलाफ कार में ले जाकर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है. लड़की का आरोप है कि वह नंदा नगर में किराए के मकान में रहती थी. आरोपियों ने किराया न देने की बात को लेकर उसे धमकाया था. जिसकी शिकायत उसने परदेसीपुरा थाने में भी दर्ज कराई थी. बावजूद इसके आरोपियों ने किराया ना देने की बात पर उसका अपहरण किया और उसे कार में विजय नगर क्षेत्र में ले जाकर कार में ही दुष्कर्म किया.

लड़की ने आरोप लगाया कि आरोपी फिर उसे सुनसान मैदान में गए, जहां पर दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं, लड़की की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें