22 वर्षीय युवक ने एसिड पीकर की आत्महत्या, बड़े भाई ने कहा- मानसिक रूप से था बीमार

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 12:33 PM IST
इंदौर में सोमवार को 22 वर्षीय युवक ने एसिड पीकर आत्महत्या कर ली. उसे एमवाय अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के बड़े भाई के अनुसार उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी और उसे बाहरी हवा थी.
सोमवार को 22 वर्षीय युवक ने एसिड पीकर अपनी जान दे दी.

इंदौर. सोमवार को एक 22 वर्षीय युवक ने एसिड पीकर अपनी जान दे दी. परिजनों के अनुसार वह 2 दिन से बहकी बहकी बातें कर रहा था और उसे बाहरी हवा थी. हालांकि उसकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं थी. सोमवार सुबह उसने खुद को अस्पताल ले जाने को कहा. इसके थोड़ी देर बाद ही उसकी मौत हो गई.

चंदन नगर पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह 7:30 बजे एमवाय चौकी से कॉल आया कि 22 साल के राजकुमार नगर के रेहान ने जहरीला पदार्थ पी लिया है. उसे उसका भाई एमवाय अस्पताल लेकर आया था जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के लिए उसे अस्पताल पहुंचाया.

बदमाश ने घर के सामने खड़ी बाइक में लगाई आग, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

मृतक के बड़े भाई परवेज खान ने बताया कि छोटे भाई रेहान को ऊपर की हवा लगी थी. उसका इलाज भी चल रहा था, लेकिन वह आपे में नहीं रहता था. उसकी मर्जी होती तो सोता था, नहीं तो रातभर जागता रहता था. कई बार रात में भाग भाग भी जाता था. सुबह उसने चाय पी, अच्छे से बात की. 10 मिनट आने का कहकर गया और दो मिनट बाद आकर बोला कि मैंने एसिड पी लिया है. अस्पताल लेकर चलो. दो साल से इलाज चल रहा था. हम जावरा सहित कई जगह उसे दिखाने लेकर गए. सोमवार को भी पीथमपुर में एक जगह उसे लेकर जाने वाले थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें