इंदौर में स्पा सेंटर की आड़ में हो रहे थे अनैतिक काम, 24 लोग गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 24th Feb 2021, 5:12 PM IST
  • इंदौर में स्पा सेंटर की आड़ में युवक और युवतियों द्वारा अनैतिक काम करने का मामला सामने आया है. इसमें इंदौर के क्राइम ब्रांच पुलिस ने छापा मारकर कार्रवाई की और 13 युवतियां और 11 युवकों को भी गिरफ्तार किया है.
इंदौर में स्पा सेंटर की आड़ हो रहे थे अनैतिक काम, 24 लोग गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में स्पा सेंटर की आड़ में युवक और युवतियों द्वारा अनैतिक काम करने का मामला सामने आया है. इस मामले का खुलासा इंदौर के क्राइम ब्रांच पुलिस ने किया है. उन्होंने छापा मारकर कार्रवाई भी की, जिसमें उन्हें संदिग्ध अवस्था में 13 युवतियां और 11 युवकों को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि विजय नगर स्थित स्पा सेंटर पर मंगलवार की दोपहर क्राइम ब्रांच ने दबिश दी थी. मामले को लेकर टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी, जिसके आधार पर महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की.

बता दें कि विजय नगर थाना क्षेत्र के रसोमा चौराहे के पास शगुन आर्केड बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर एटम्स स्पा सेंटर स्थित है, जिसपर क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारा. मुखबिर से पुलिस को यहां अनैतिक गतिविधियों के होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने यहां छापा मारा, जिसके दौरान उन्होंने स्पा सेंटर से संदिग्ध हालात में युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि इसमें दो युवतियां थाईलैंड की भी शामिल हैं. पुलिस को मौके से कई संदिग्ध चीजें भी बरामद हुई हैं. सभी आरोपियों को महिला थाने लाकर पूछताछ की जा रही है.

इंदौर में कोरोना की वापसी, शादी में 50% तो शवयात्रा में शामिल होंगे इतने लोग

जांच में सामने आया है कि सेंटर का संचालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है. मौके पर CSP पूर्ति तिवारी और महिला थाना TI ज्योति शर्मा भी उपस्थित थीं. मामले की फिलहाल कार्रवाई जारी है, इसके साथ ही पुलिस सभी से पूछताछ भी कर रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस को लम्बे समय से यहां पर स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक कार्य होने की सुचना मिल रही थी. जांच के बाद क्राइम ब्रांच और महिला थाने की पुलिस ने मौके पर दबिश दी, तो यहां की चीजें देखकर टीम भी हैरान रह गईं.

इंदौर में 75 सालों में दूसरी बार रंग पंचमी पर नहीं निकलेगी ऐतिहासिक शोभायात्रा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें