इंदौर में मिले 243 नए कोरोना पॉजिटिव, 400 के पार पहुंचा मृतकों के आँकड़ा

Smart News Team, Last updated: 02/09/2020 11:11 AM IST
  • इंदौर के सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल के क्लीनिकल इंचार्ज डॉ. एडी भटनागर भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव. इंदौर में अब भी 3698 कोरोना के मामले सक्रिय.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर में कोरोना वायरस संक्रमण से मौतों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. मंगलवार को 4 लोगों की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गयी. अब कोरोना से जान गवाने वाले मरीजों का आँकड़ा. 400 के पार पहुंच गया है। वहीं इंदौर शहर में 243 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा देर रात जारी रिपोर्ट के अनुसार 2692 लोगों का कोरोना टेस्ट सैंपल निगेटिव पाया गया है. जिसमें 35 लोगों के रिपीट पाॅजिटिव सैंपल भी सम्मिलित हैं. वहीं राहत की बात यह है कि आज 125 मरीजों को स्‍वस्‍थ होने पर अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया गया. अब तक 9393 मरीज स्वास्थ हो कर घर जा चुके हैं. लेकिन अब भी शहर के अलग-अलग अस्‍पतालों में 3698 मरीज कोरोना से जंग लड़ रहे हैं.

इंदौर स्थित सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल के क्लीनिकल इंचार्ज डॉ. एडी भटनागर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उधर बुधवार को पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन अस्पताल का दौरा करने वाली थीं लेकिन इसकी जानकारी के बाद उन्होंने सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल का दौरा निरस्त कर दिया गया है. ज्ञात हो कि पाँच दिन पूर्व प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सुपर स्पेशिएलिटी का दौरा किया था. डॉ. भटनागर दौरे के समय भी अस्पताल में ही मौजूद थे. वहीं भाजयुमो नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार भी संक्रमित पाए गए. वे होम आइसोलेट हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें