इंदौर में नाबालिग के साथ गैंगरेप, पीड़िता समेत दो लड़कियों की खोज जारी

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 9:28 AM IST
  • घटना इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र का है. जहां आरोपी एक 15 साल की नाबालिग और उसकी दोस्त को बुलाकर ले गए. गैंगरेप में शामिल चारों आरोपियों का नाम समीर, आसिफ, बिट्टू और हसनैन है. आरोपी नाबालिग को चोरल के जंगल में ले गए, जहां उनके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. बाल संरक्षण आयोग ने जिला बाल कल्याण समिति के सामने पेश कर 48 घंटे में रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है
बाल संरक्षण आयोग ने इस घटना पर 48 घंटे में रिपोर्ट मांगी है. (प्रतिकात्मक फोटो)

इंदौर- मध्यप्रदेश के इंदौर में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप में शामिल आरोपियों की संख्या 4 बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी नाबालिग को उसके घर से बुलाकर ले गया था. फिलहाल, पुलिस गैंगरेप के चारों आरोपियों की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है नाबालिग पीड़िता के साथ उसकी दोस्त भी गई थी, लेकिन घटना के बाद से ही दोनों लापता हैं. ऐसे में दोनों नाबालिगों के परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका सता रही है.

बता दें कि घटना इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र का है. जहां आरोपी एक 15 साल की नाबालिग और उसकी दोस्त को बुलाकर ले गए. गैंगरेप में शामिल चारों आरोपियों का नाम समीर, आसिफ, बिट्टू और हसनैन है. बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग को चोरल के जंगल में ले गए, जहां उनके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि, नाबालिग पीड़िता के साथ गई उसकी दोस्त का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. वह अभी तक अपने घर नहीं लौटी हैं. वहीं सभी आरोपी भी फरार है.

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए CM शिवराज ने कांग्रेस से मांगा साथ, कमलनाथ ने दिया आश्वासन

इस गैंगरेप की घटना पर बाल संरक्षण आयोग ने संज्ञान लिया है. बाल संरक्षण आयोग ने जिला बाल कल्याण समिति के सामने पेश कर 48 घंटे में रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस आरोपियों पर 5-5 हजार रूपए का इनाम रखने की तैयारी कर रही है ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके.

पेट्रोल डीजल आज 17 मई का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

इंदौर कोरोना अपडेट: शहर में आज 1487 नए कोविड पॉजिटिव केस, 8 लोगों की मौत

इंदौर में अब 29 मई तक लागु रहेगा कोरोना जनता कर्फ्यू, डीएम ने जारी किए आदेश

इंदौर सहित समूचे प्रदेश में ब्लैक फंगस के दवाई की बढ़ी माँग, प्रशासन सतर्क

NHM MP ने निकाली कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के बंपर पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें