इंदौर में पिकनिक पर पाबंदी के बावजूद पार्टी मनाने पहुंचे 5 दोस्त. दो की डूबने से

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 12:31 PM IST
  • कोरोना कहर के चलते पिकनिक पर प्रशासन ने पाबंदी लगा रखी है. लेकिन कुछ लोग है कि मामने का नाम नहीं ले रहे. सनावदिया-उमरिया के पास एक खदान में पिकनिक मनाने पांच दोस्त पहुँचे. खदान में स्नान करने उतरे दो दोस्तों की डूबने से मौत हो गई.
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोरोना कहर के चलते इंदौर में पिकनिक स्पॉट्स पर प्रतिबंध लगाया गया है. लेकिन कुछ लोग हैं कि मानने का नाम नहीं ले रहे. इंदौर से पांच दोस्त पिकनिक मनाने के लिए सनावदिया-उमरिया के पास एक खदान पर पहुंचे जहां उन्होंने पहले शराब पार्टी की. फिर स्नान करने के लिए खदान में उतरे. इसी दौरान हादसा हुआ और पानी में डूबने से दो दोस्त गौरव और हरजीत की मौत हो गई, जबकि तीन बच गए.

एक दोस्त ने सुनाई आप बीती

घटना में जीवित बचे जितेंद्र ने बताया कि हम इस खदान को अच्छा पिकनिक स्पॉट मानकर यहां पार्टी मनाने पहुंचे थे. शराब पीने के बाद सभी ने स्नान करने की योजना बनाई. गौरव को तैरना आता था वह गहरे पानी की तरफ बढ़ा. हरदीप भी उसके पीछे गहरे पानी की तरफ बढ़ा. मैं सबसे पीछे था इसलिए संभल गया मैंने देखा कि जितेंद्र डूब रहा है. जो ज्यादा दूरी पर नहीं था. मैंने जितेंद्र को पगड़ी अपने तरफ से फेंकने को कहा और उससे खींचकर बाहर निकाला. तब तक हरजीत और गौरव डूब चुके थे. तीनों दोस्तों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंचे. इसके बाद पुलिस भी सूचना पर मौके पर पहुँची और सब ने मिलकर दोनों शवों को बाहर निकाला.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें