IIT इंदौर में 5 छात्र कोरोना से हुए संक्रमित, 35 विद्यार्थी कैंपस में क्वारंटीन

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 02:18 PM IST
  • देश में कोरोना संक्रमितों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, अब आईआईटी इंदौर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ गया है.
आईआईटी इंदौर ,में मिले 5 कोरोना संक्रमित

इंदौर: देश में कोरोना संक्रमितों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, अब आईआईटी इंदौर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ गया है. बता दें, दो दिन पहले संस्थान में चार छात्रों के संक्रमित होने की खबर आई थी, हालांकि अब यह आंकड़ा बढ़कर पांच हो गया है. संस्थान के करीब 35 छात्रों को कैंपेस में क्वारंटीन में रखा हुआ है. ये सभी छात्र कोरोनावायरस से संक्रमित हुए विद्यार्थियों के संपर्क में आए थे. इनमें से ज्यादातर विद्यार्थी रिसर्च स्कॉलर हैं.

इस मामले में संस्थान के जनसंपर्क अधिकारी सुनील कुमार का कहना है कि संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए 35 विद्यार्थियों को होस्टल में क्वारंटीन कर दिया गया है. एहतियात के तौर पर उनकी निगरानी व अन्य को संक्रमण से बचाने के लिए ऐसा किया गया है. इनमें से ज्यादातर विद्यार्थियों के सैंपल भी लिए गए हैं. फिलहाल किसी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है.

मध्यप्रदेश के बेरियरों पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप, परिवहन मंत्री से की शिकायत

इसी बीच कोरोना से बचाव के लिए 25 नवंबर तक आईआईटी में रिसर्च स्कॉलरों के लिए चल रही प्रयोगशालाओं को भी बंद कर दिया गया है. दफ्तरों में भी अधिकारी कर्मचारियों के आवागमन को नियंत्रित किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें