इंदौर में एक घर से पकड़ाई 70 पेटी महंगी अंग्रेजी शराब

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 3:29 PM IST
  • इंदौर में नशे का अवैध कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा. नशे से संबंधित रोज नई कडीयां, रोज नई परते इंदौर में खुलती जा रही है.आधी रात को शहर में बेची जाती थी यह शराब.
फाइल फोटो

इंदौर। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान भी भरे मंच से कई बार नशे के साम्राज्य और अवैध कारोबार को उखाड़ने की हुंकार भर चुके हैं। परिणाम स्वरूप नशे से जुड़े हुए हैं हर अपराधी की धरपकड़ पुलिस द्वारा जारी है। साथ ही नगर निगम के साथ मिलकर पुलिस नशे के कारोबार करने वाले अपराधियों के घर भी निस्तेनाबूत कर रही है। इसी तारतम्य में इंदौर पुलिस को एक और सफलता मिली है।

इंदौर की रावजी बाजार थाना पुलिस ने एक घर पर छापा मारकर वाह से 70 से अधिक विदेशी शराब की पेटियां जब्त की है । जब्त शराब की कीमत लाखो रुपये बताई जा रही है ।

प्रदेश सरकार के निर्देश पर पुलिस द्वारा नशा माफियाओं पर कार्यवाई जारी है । इसी कड़ी में रावजी बाजार पुलिस ने क्षेत्र में ही एक घर में बने गोडाउन से 70 पेटी महंगी अंग्रेजी शराब जब्त की है । पता चला है कि आरोपी इस गोडाउन में शराब रखते थे और जरूरत पड़ने पर रात को अलग अलग जगहों पर इसे सप्लाई किया जाता था ।

संसद सत्र स्थगन के खिलाफ कांग्रेस ने साल के अंतिम दिन किया टोर्च प्रदर्शन

जब्त शराब की कीमत लाखो रुपये बताई जा रही है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। पुलिस को आशंका है कि आरोपी से और भी अवैध शराब की जानकारी मिल सकती है ।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें