इंदौर: 70 करोड़ के ड्रग्स मामले के तार टी सीरीज के गुलशन कुमार की हत्या से जुड़े

Smart News Team, Last updated: Mon, 25th Jan 2021, 4:53 PM IST
  • 70 किलो एमडी ड्रग्स मामले में इंदौर पुलिस दो आरोपियों को नासिक और मुंबई से गिरफ्तार कर इंदौर लाई है. इनमें से एक को टी सीरिज के मालिक गुलशन कुमार की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था, जबकि दूसरा 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट का आरोपी रहा है और पांच साल की सजा काट चुका है.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. पिछले दिनों इंदौर पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 70 किलो एमडी ड्रग्स पकड़ी थी. इसके बाद लगातार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अब तक इस मामले से जुड़े 15 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है. हाल ही में इंदौर पुलिस दो आरोपियों को नासिक और मुंबई से गिरफ्तार करके लाई है, जिनका अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन रहा है. इन आरोपियों में से एक को टी सीरिज के मालिक गुलशन कुमार की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था, जबकि दूसरा 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट का आरोपी रहा है. पांच साल की सजा काटने के बाद वर्तमान में वह बांद्रा रेलवे स्टेशन पर पार्किंग का काम देख रहा था. 

इसका खुलासा इंदौर एडीजी योगेश देशमुख ने किया है. एडीजी के अनुसार नासिक से पकड़ाए आरोपी का नाम वसीम खान है. इसे टी सीरिज के मालिक गुलशन कुमार की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि आरोपी बाद में बरी हो गया था. वसीम खान अबू सलेम गैंग का सदस्य भी रहा है. इसके साथ ही एक अन्य आरोपी मुंबई निवासी अयूब खान है, जो 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट का आरोपी रहा है. पांच साल की सजा काटने के बाद वह वर्तमान में बांद्रा रेलवे स्टेशन पर पार्किंग का काम देख रहा है. एमडी ड्रग्स मामले में संलिप्ता मिलने पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस इंदौर लाई है.

इंदौर: नाबालिग से रेप, वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, बैंक मैनेजर गिरफ्तार 

एडीजी के अनुसार आयूब कुरैशी इंदौर में 7 लोगों के सम्पर्क में था, वहीं वसीम की भी राजस्थान से लिंक मिलने की बात सामने आई है. एडीजी योगेश देशमुख के अनुसार जांच में स्मगलर और ड्रग्स पेडलर्स के संबंध में पूछताछ की जा रही है. जल्द ही इस मामले में अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें