8 महीने प्रेगनेंट महिला की मौत, हर नेता को किया फोन, सोनू सूद भी नहीं कर पाए मदद

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Apr 2021, 10:39 AM IST
  • इंदौर में वेंटिलेटर नहीं मिलने के कारण 8 महीने की प्रेगनेंट महिला की मौत हो गई. उसे बचाने के लिए हर बड़े नेता को फोन किया गया लेकिन किसी से मदद नहीं मिली. यहां तक की सोनू सूद भी मदद नहीं पहुंचा सके.
8 महीने प्रेगनेंट महिला की मौत.

इंदौर. 8 महीने का बच्चा पेट में लिए एक महिला ने शुक्रवार रात को दम तोड़ दिया. वेंटिलेटर समय पर नहीं मिलने के कारण गर्भवती की जान चली गई. महिला की जान को बचाने के लिए कई बड़े नेताओं को फोन लगाया गया यहां  तक कि सोनू सूद भी मदद नहीं पहुंचा सके. महिला को समय पर इलाज मिल जाता तो एक गर्भवती और अजन्में बच्चे की जान बच सकती थी. 

करणी सेना के इंदौर अध्यक्ष अनुराग राघव का कहना है कि शुक्रवार रात उनके जानकार का फोन आया और उन्होनें बताया कि उनकी पत्नी की हालत काफी गंभीर है. बेड नहीं मिलने के कारण वह परेशान है. अनुराग का कहना है कि उन्होनें अपने स्तर पर बेड पता किया लेकिन कहीं भी आईसीयू बेड नहीं मिला. काफी कोशिश के बाद नेहरू नगर के एक प्राइवेट अस्पताल में बेड मिला.  

करणी सेना इंदौर अध्यक्ष ने बताया कि शुक्रवार रात 10 बजे उनके परिचित का फोन आया जिसपर उन्होनें बताया कि उनकी पत्नी की तबीयत बहुथ खराब है और डॉक्टर ने उन्हें ऑपरेशन के लए कहा है. पत्नी का ऑक्सीजन लेवल घटकर 40 पर पहुंच गया है. डॉक्टर का कहना है कि वेंटिलेटर का इंतजाम करना होगा. जिसके बाद हर बड़े नेता से लेकर अधिकारी से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन बात नहीं हो सकी. 

इंदौर में देश का दूसरा सबसे बड़ा कोविड केयर सेंटर बनकर तैयार, जल्द होगा शुरू

रात करीब साढ़े 12-1 बजे के बीच एक्टर सोनू सूद को भी फोन किया गया और उनसे मदद की गुहार लगाई. सोनू सूद ने भी इंतजाम करने की कोशिश की लेकिन वेंटिलेटर की व्यवस्था नहीं हो सकी. रात करीब साढ़े तीन बजे गर्भ में पल रहे बच्चे की पल्स आना बंद हो गई और कुछ ही देर में मां की भी सांसे रुक गईं. बता दें कि महिला की एक पांच साल की बेटी भी है और उनके पति प्राइवेट नौकरी करते हैं. 

मंत्री ने कोविड सेंटर के लिए निकाली डॉक्टर की वैकेंसी, खुद देंगे 2 लाख की सैलरी 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें