इंदौर: 8 साल के बच्चे ने शादी में की 15 लाख की चोरी, ज्वैलरी से भरा बैग ले फरार

Smart News Team, Last updated: 04/03/2021 02:30 PM IST
  • इंदौर में बायपास पर स्थित होटल प्राइड में फरवरी महीने में शादी के दौरान बच्चे ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बच्चे को गिरफ्तार कर लिया है.
सब्जी मंडी की आढ़त से पूर्व सभासद पति नोटों से भरे बैग से पैसे किसी ने चोरी कर लिये.

इंदौर. इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र के प्राइड गार्ड में हुई शादी में से दुल्हन के करीब 15 लाख रुपए के जेवरात चोरी हो गए थे. मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि चोर की उम्र महज आठ साल है, जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. बताया जा रहा है कि आठ साल का वह बच्चा चोरी करने के लिए सूट-बूट पहनकर शादी में घुसा था और 15 लाख रुपए के जेवर से भरा बैग चोरी कर वहां से फरार हो गया था.

मामले की कार्रवाई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की. सीसीटीवी फुटेज में बच्चा अपने साथ एक बैग लिए नजर आ रहा है और उसके साथ एक और युवक भी सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया. इस बारे में थाना प्रभारी राजीव भदौरिया ने बताया कि कनाड़िया क्षेत्र के प्राइड गार्डन में 16 फरवरी को चौहान परिवार के यहां शादी समारोह था. शादी में गिफ्ट के तौर पर दिए गए लिफाफे और सोने चांदी के आभूषण एक बैग में रखे हुए थे, जिसे वहां बैठे एक नाबालिग ने चोरी कर लिया था. मामले को लेकर पुलिस ने मौके से ही CCTV फुटेज भी बरामद किए.

प्रेमिका के सुसाइड नोट में था प्रेमी पर आरोप, HC ने सोशल मीडिया चैट देखकर दी बेल

पुलिस ने बताया कि फुटेज में दिख रहा था कि वारदात को एक बच्चे ने दो अन्य के साथ मिलकर अंजाम दिया है. पुलिस ने जांच की तो पचोर का रहने वाला एक 8 साल का बच्चा पकड़ में आया. बताया जा रहा है कि शादी 16 फरवरी को बायपास स्थित होटल प्राइड में हुई थी. नाबालिग बच्चे द्वारा चोरी किये गए बैग में तीन तोले का सोने का हार, एक सोने की जंजीर, चार सोने की अंगूठी, चांदी की पायर, 50 हजार रुपए नकद भी मौजूद था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें