इंदौर के इस्कॉन मंदिर के कुंड में डूबने के एक 15 वर्षीय किशोर की मौत

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 06:53 PM IST
  • इंदौर के इस्कान मंदिर के कुंड में खजराना के रविदास नगर निवासी 15 वर्षीय भोला की डूबने से हुई मौत. भोला की मौत का परिजनों ने मंदिर प्रशासन को बताया जिम्मेदार. परिजनों ने पुलिस को तहरीर दे कर की कार्यवाही की मांग.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर के इस्कॉन मंदिर परिसर में स्थित कुंड में डूबने से 7वीं के छात्र की मौत हो गई. छात्र की मौत पर परिजनों ने मंदिर समिति पर लापरवाही का आरोप लगाया गया है. दरअसल लसूड़िया पुलिस के अनुसार खजराना के रविदास नगर में रहने वाले 15 साल के भोला पिता राकेश सोलंकी की गुरुवार दोपहर कुंड में डूबने से मौत हो गई.

मृतक युवक के रिश्तेदार देवेंद्र सिंह ने बताया कि मंदिर परिसर में आने जाने की मनाही नहीं थी जिससे मोहल्ले के बच्चे खेलते-खेलते वहां पहुंच गए. यदि वहां चौकीदार रखा गया होता या कुंड से पानी निकाल दिया होता तो बच्चे वहां नहीं जाते. वहीं स्थानीय निवासी मेहरबान सिंह राठौर ने बताया कि पूर्व में भी एक बार ऐसी घटना घटित हो चुकी है.

वहीं मंदिर प्रबंधन के महामन दास ने बताया कि कुंड सालभर खाली रहता है, इसलिए गार्ड रखने की जरूरत नहीं रहती. इधर बारिश के चलते कुंड भर गया है, इसलिए यह हादसा हुआ है. हम जल्द इस कुंड से पानी निकवा लेंगे. दूसरी तरफ मृतक लड़के के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वे पुलिस को तहरीर देकर मंदिर प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें