ऑनलाइन गेम की लत में छात्रा ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Somya Sri, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 3:29 PM IST
  • इंदौर की 20 वर्षीय छात्रा ने ऑनलाइन गेम की लत में आत्महत्या कर ली. पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला है कि ऑनलाइन गेम की लत में युवती को काफी कर्ज हो गया था. इसी वजह से युवती ने आत्महत्या कर ली.
युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या ( सांकेतिक फोटो )

इंदौर: इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा ने ऑनलाइन गेम की लत में आत्महत्या कर ली. परिवार वाले आनन-फानन में छात्रा को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार वालों ने बताया कि छात्रा की मौत ऑनलाइन गेम के लत की वजह से हुई है. पुलिस की माने तो छात्रा ने ऑनलाइन गेम के चक्कर में कई जगह से कर्ज ले रखा था.

ये है पूरा मामला

मृतक युवती का नाम राधा है. राधा इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र के न्यू गौरीनगर की रहने वाली है. छात्रा ने शनिवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. युवती की शव को सबसे पहले उसके भाई और उसकी मां ने देखा था. मिली सूचना के अनुसार कुछ दिनों पहले ही गांव हरदा से मृतक छात्रा की मां राधा से मिलने इंदौर पहुंची थी. छात्रा ने फांसी तब लगाई जब घर में कोई नहीं था. छात्रा की मां और भाई बाजार गए हुए थे. मां और भाई जब घर आए तब उन्होंने देखा कि युवती फांसी से लटकी हुई है.

व्हेल मछली के बाद इंदौर Zoo में आएगा दुनिया का सबसे लंबा 'किंग कोबरा' सांप, इतना जहरीला कि डसते ही...

मोबाइल जब्त कर पुलिस ने जांच शुरू की

फिर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला है कि ऑनलाइन गेम की लत में युवती को काफी कर्ज हो गया था. शायद इसी वजह से युवती ने आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस ने मृतक छात्रा के मोबाइल को जब्त कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें