इंदौर में सिरफिरे ने रात 3 बजे कार में आग लगाई, पीछे खड़ी ऑटो भी जली

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 08:11 PM IST
  • इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में सोमवार रात तीन बजे सिरफिरे ने क्रिकेट बैट से पहले गाड़ी के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को डैमेज करने की कोशिश की. उसके बाद जालीदार कपड़े को कार पर फेंककर उसमें आग लगा दी. घटना को करीब 10 मिनट में अंजाम देने वाला आरोपी युवक अन्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.
इंदौर के चंदन नगर में सिरफिरे द्वारा जलाई गई कार

इंदौर. इंदौर में एक खुराफाती गैंग कुछ समय पहले घूम-घूम कर महंगी गाड़ियों के कांच फोड़ देती थी और गाड़ियों को डैमेज कर भाग जाती थी. पुलिस की सख्ती के बाद इस तरह की घटनाएं धीरे-धीरे बंद हो गई. लेकिन, एक बार फिर सोमवार रात को ऐसी ही घटना देखने को मिली. इस बार कांच तोड़ने या गाड़ियों को डैमेज करने की जगह सिरफिरे ने गाड़ियों में आग लगाकर उन्हें खाक कर दिया. 

यह घटना इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र की है. जहां एक बार फिर सिरफिरे ने गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया. सोमवार रात को करीब 3:00 बजे के आसपास सिरफिरे ने क्रिकेट बैट से सबसे पहले गाड़ी के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को डैमेज करने की कोशिश की. सीसीटीवी कैमरे गाड़ी खड़ी होने के सामने वाली एक किराने की दुकान पर लगे थे. उसके बाद कपड़ेनुमा जाली को काटकर उसे कार पर फेंका और फिर उस जाली में आग लगा दी. 

इंदौर में एंटी भू माफिया मुहिम : वर्मा ब्रदर्स एवं शब्बीर उर्फ छब्बू के मकान ढहे

कार कुछ ही मिनिटों में पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. इतना ही नहीं, पास खड़ी एक ऑटो भी आग की चपेट में आने से जल गई. घटना को करीब 10 मिनट में अंजाम देने वाला आरोपी युवक अन्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इंदौर के चन्दन नगर की पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें