इंदौर: बिल देने पहुंचे कर्मचारी से दंपति ने की मारपीट, नगर निगम ने मकान सील किया

Smart News Team, Last updated: Sun, 24th Jan 2021, 8:13 PM IST
  • इंदौर के श्री यंत्र नगर में में कचरे की गाड़ी का बिल देने पहुंचे नगर निगम के कर्मचारी के साथ मारपीट की गई. एक घर में रहने वाले दंपति से किसी मुद्दे पर कर्मचारी का विवाद हो गया. भंवरकुआ पुलिस ने पति पत्नी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने व मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है.
निगम कर्मचारी से झगड़ा करते लोग

इंदौर. भवंरकुआ थाना क्षेत्र के श्री यंत्र नगर में एक दंपति द्वारा नगर निगम के कर्मचारीके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. नगर निगम कर्मचारी कचरा इकट्ठा करने वाली गाड़ी का बिल देने पहुंचे थे. इसी दौरान एक घर में रहने वाले दंपति से किसी मुद्दे पर उनका विवाद हो गया. नगर निगम कर्मचारी ने दंपति पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. 

इंदौर नगर निगम के जोन 13 के वार्ड 78 के श्री यंत्र नगर सेक्टर सी में कचरे की गाड़ी का बिल देने नगर निगम कर्मचारी पहुंचे पहुंचे थे. इसी दौरान मकान मालिक से उनकी बहस हो गई. इस दौरान मकान मालिक के परिवार के सदस्य भी वहीं थे. देखते ही देखते नगर निगम कर्मचारी और मकान मालिक के बीच हाथापाई और मारपीट होने लगी. भवंरकुआ पुलिस ने पति पत्नी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने व मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है. दरअसल, प्रवीण पाठक निवासी श्री यंत्र नगर सेक्टर सी के मकान में नगर निगम कर्मचारी कचरा इकट्ठा करने वाली गाड़ी का बिल देने पहुंचे थे. 

हाईकोर्ट में याचिका, विधानसभा चुनाव हो सकते हैं तो नगरीय निकाय चुनाव क्यों नहीं?

बिल को लेकर बात करने के क्रम में नगर निगम कर्मचारी की प्रवीण व उसकी पत्नी सोनिया से विवाद हो गया. प्रवीण ने नगर निगम कर्मचारी मयूर बसोंडे के साथ मारपीट शुरू कर दी. बीच-बचाव करने आए सहायक मोहित वर्मा के साथ भी मारपीट की. नगर निगम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के मकान को सील कर दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें