Video: प्रेमी की शादी पर पहुंची लड़की मैरिज हॉल के बाहर चिल्लाने लगी बाबू-बाबू

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 1:23 PM IST
मध्‍यप्रदेश के होशंगाबाद एक लड़की को प्यार में धोखा मिलने का सामने आया है. शहर की एक युवती जो चार साल से अपने प्रेमी के साथ लिव-इन में रह रही उसे प्रेमी ने धोखा देकर किसी और से शादी कर ली है. प्रेमिका मैरिज हॉल के बाहर अपने प्रेमी से मिलने के लिए बाबू-बाबू चिल्लाने लगी लेकिन उसकी किसी नहीं सुनी.
MP: प्रेमी ने की किसी और से शादी तो महिला मैरिज हॉल के बाहर बाबू-बाबू चिल्लाने लगी

इंदौर. मध्यप्रदेश के होशंगाबाद से प्यार में मिले धोखे को लेकर लड़की ने मैरिज हॉल के बाहर अपने प्रेमी से मिलने के लिए चिल्लाती रही. लड़की को मैरिज हॉल के अंदर जाने नहीं दिया गया लेकिन वह गेट के बाहर अपने प्रेमी को बाबू-बाबू कहकर पुकारती रही.  इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा 

वहीं मैरिज हॉल के पास खड़े लोगों के ये सब देखकर हैरानी हुई और उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने आकर लड़की को मैरिज हॉल के बाहर हंगामा करने को लेकर गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद वह उस लड़की को लेकर थाने गए, जब उसे पूछा गया कि वह बाहर हंगामा कर रही है तो उसने पूरी सच्चाई बताई. 

दरअसल मामला प्यार का निकला, लड़की ने अपना पक्ष सुनाते हुए कहा कि जिस लड़के की मैरिज हॉल में शादी हो रही थी वह उसकी प्रेमिका है. वह उस लड़के के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रही. लेकिन उसने उसे बिना बताए किसी और से शादी कर ली.

गुंडों पर इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 60 अरेस्ट, पुलिस देख पलंग में छुपे गुंडे

लड़की की बात को पुलिस ने सुनकर शिकायत दर्ज करने को कहा लेकिन उसने शिकायत नहीं की. इसके बाद वह लड़की अपने टूटे हुए दिल के साथ वापस अपने घर लोट गई. दरअसल लड़की मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली है और वह भोपाल में जॉब करती थी. इसी दौरान उसकी इस लड़के साथ मुलाकात हुई और दोनों के बीच प्यार हो गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें