इंदौर में शेयर मार्केट में काम करने वाली युवती ने फांसी लगाकर जान दी

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 11:58 AM IST
  • इंदौर में आयशा नाम की युवती पिछले चार-पांच सालों से शेयर मार्केट की कंसलटिंग टिप्स देने वाली फॉर्म में काम करती थी. एमआईजी पुलिस केस दर्ज कर युवती के जानने वालों से पूछताछ कर आत्महत्या की वजह तलाशने में जुटी है.
सांकेतिक फोट

इंदौर. इंदौर में सोमवार रात एमआईजी थाना क्षेत्र के श्रीनगर काकड़ में शेयर मार्केट में काम करने वाली एक युवती ने आत्महत्या कर ली. उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी. आयशा नाम की यह युवती पिछले चार-पांच सालों से शेयर मार्केट की कंसलटिंग टिप्स देने वाली फॉर्म में काम करती थी. एमआईजी पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी एमवाय अस्पताल भिजवा दिया है. 

पुलिस युवती के जानने वालों से पूछताछ कर आत्महत्या की वजह तलाशने में जुटी है. युवती के भाई ने बताया कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि उसकी बहन ने ऐसा क्यों किया? वह अच्छी तरह खाना खा पीकर अपने कमरे में गई थी. ऐसा गलत कदम उसने क्यों उठाया, यह समझ से परे है. बता दें कि कुछ दिन पहले जिले के खुड़ैल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पिवडाय में एक युवक और युवती ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. 

इंदौर में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर कलक्टर की फटकार से सीएमएचओ बीमार

युवती नाबालिग थी, जबकि युवक बालिग. युवक की शादी होने वाली थी. दोनों की पहचान पिवडाय निवासी 23 वर्षीय राहुल पुत्र विष्णु और 16 वर्षीय नाबालिग पायल पुत्री मुकेश के रूप में हुई थी. परिजनों के मुताबिक राहुल की जल्द ही शादी होने वाली थी. युवक-युवती दोनों आमने-सामने ही रहते थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें