इंदौर: पहले रेकी की, जब पति-पत्नी काम पर चले गए तो सूने घर में चोरी की

Smart News Team, Last updated: Wed, 20th Jan 2021, 11:50 AM IST
  • इंदौर में अब दिनदहाड़े ही चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. बायपास स्थित प्लेटिनम पैराडाइज टाउनशिप के एक घर से चोर दिनदहाड़े सोना-चांदी के आभूषण, नकदी व अन्य सामान चुरा ले गए. दरअसल, दिन भर लोग प्लॉट और मकान देखने के लिए आते रहते हैं. शक है कि इसकी आड़ में सूने घर की रेकी कर वारदात को अंजाम दिया गया है.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. आलम यह है कि चोर दिनदहाड़े लोगों के सूने घरों को निशाना बना रहे हैं. अब चोरों ने लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित पॉश कॉलोनी में दिनदहाड़े एक मकान को निशाना बनाया है. चोर फॉर्मा कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर के मकान से सोना-चांदी के आभूषण, नकदी व अन्य सामान चुरा कर ले गए. बदमाश लाल रंग की कार से आए थे, उनके फुटेज पुलिस के हाथ लग गए हैं. 

पुलिस के मुताबिक घटना बायपास स्थित प्लेटिनम पैराडाइज टाउनशिप की है. फरियादी प्रवेश पुत्र दिनेश दुबे पीथमपुर स्थित एक फॉर्मा कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर है. उनकी पत्नी भारती भी एक कंपनी में सीनियर एक्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत हैं. दोनों ही सुबह नौकरी पर चले जाते हैं. दुबे के मुताबिक मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे उन्हें सूचना मिली थी कि घर का दरवाजा खुला हुआ है. जब वो घर आए तो देखा बाहर के लोहे के दरवाजे पर लगा ताला गायब था, जबकि प्रवेश द्वार का ताला टूटा हुआ था. अलमारी में रखी सोने की अंगूठियां, चूड़िया, चेन और करीब 10 हजार रुपए नकद नहीं थे. प्रवेश के मुताबिक घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं. 

इंदौर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में रंगे हाथों पकड़े लूट के आरोपी

उन्होंने फुटेज खंगाले तो करीब एक बजे लाल रंग की कार दिखाई दी. उसमें से तीन लोग उतरे और उनके मकान में घुस गए. फरियादी के मुताबिक टाउनशिप में गार्ड है, लेकिन सुरक्षा का ध्यान नहीं रखता. दिन भर लोग प्लॉट और मकान देखने के लिए आते रहते हैं. शक है कि इसकी आड़ में सूने घर की रेकी कर वारदात को अंजाम दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें