दोस्तों के साथ पति के मर्डर की प्लानिंग! पत्नी ने चौथी मंजिल से फेंका, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Jul 2021, 2:10 PM IST
  • इंदौर में एक पति अपने पत्नी से मिलने के लिए इंदौर आया हुआ था. वह उसके बिल्डिंग के कमरे में जा पहुंचा. जहां उसकी पत्नी पहले से ही कमरे के अंदर दो पुरुष के साथ थी. जिसका विरोध करने पर उसकी पत्नी और पुरुषों ने मारपीट करके चौथे मंजिल से धक्का देकर फेंक दिया. पुलिस इन आरोपों की जांच कर रही है.
एमपी के इंदौर में एक पत्नी ने अपने पति को चौथी मंजिल से फेंकने का आरोप लगाया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक सिर घुमा देने वाला खबर आया है. जिसको सुन का सब हैरान रह गए. हुआ यूं कि इंदौर में एक व्यक्ति चौथे मंजिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोप है कि उसकी पत्नी अपने दो पुरुष दोस्तों के साथ मिलकर उसे बिल्डिंग के चौथे मंजिल से धक्का देकर नीचे फेंक दिया है. चौथी मंजिल से गिरने के बावजूद उसके पति की सांस चल रही थी. जिसके बाद बिल्डिंग में रहने वाले लोगों ने एंबुलेंस को बुलाकर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर उनकी इलाज कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले में अपनी जांच पड़ताल कर रही है.

घायल लड़का हिमांशु के परिजन पुलिस से बात करते हुए कहा कि हिमांशु की पत्नी इंदौर में रहती है. जिस पर हिमांशु को शक था. इस वजह से वह अचानक इंदौर अपनी पत्नी से मिलने के लिए बिल्डिंग वाले घर में जा पहुंचा. उसकी पत्नी ने जैसे ही अपना दरवाजा खोला तो दो पुरुष के साथ उसकी पत्नी अंदर मौजूद थी. यह देखकर हिमांशु ने उन दोनों लड़कों का जमकर विरोध किया. विरोध होता देख उसकी पत्नी और दोनों युवकों ने हिमांशु के साथ मुंह में कपड़ा ठूंस कर जमकर मारपीट की है. परिजन आगे बताते है कि उसके बाद उसकी पत्नी और दोनों दोस्तों ने हिमांशु को चौथी मंजिल से उठाकर नीचे फेंक दिया है.

इंदौर की बैंकुठधाम कालोनी में महिला से लाखों की ठगी, साइबर सेल में शिकायत

इस मामले में मोड़ तब आया जब पुलिस घायल हिमांशु का बयान लेने पहुंची. मानसून ने अपने बयान में कहा कि उसको यह चोटे बिल्डिंग की चौथी मंजिल से पैर फिसलने के बाद गिरने से लगी है. जबकि इस बयान के उलट हिमांशु के परिजनों ने पूरा आरोप उसकी पत्नी और उसके दो दोस्तों छोटू और परवेज पर लगा दिया है. दोनों अलग-अलग बयानों से परेशान पुलिस हैरान है. यह पूरा मामला हिमांशु के बयान के बाद सुलझने के बजाय उल्टा और अधिक फंस गया है. फिर भी पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर ही जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें