इंदौर : दो पक्षों के बीच-बचाव में गई जान, पत्थरों से कुचलकर मार डाला

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 09:06 PM IST
  • इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में एक युवक की इसलिए हत्या कर दी गई कि वह दो पक्षों में हो रहे झगड़े में बीच-बचाव करने पहुंच गया. मृतक प्रहलाद नगर निगम में उद्यानिकी विभाग में कार्य करता था और रात के समय गोलगप्पे की दुकान लगाता था. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
मृतक की फाइल फोटो

इंदौर. दूसरों के झगड़े में टांग अड़ाना कितना दुश्वार हो सकता है, ये आप सोच भी नहीं सकते. झगड़ा सुलझाने जाओ और खुद मर जाओ, ऐसा शायद ही कभी सुना होगा. इंदौर में ऐसा ही एक वाकया सामने आया है. दरअसल, इंदौर में एक व्यक्ति को अपने पड़ोसियों के विवाद में बीच-बचाव करना इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में एक युवक की इसलिए हत्या कर दी गई कि वह दो पक्षों में हो रहे झगड़े में बीच-बचाव करने पहुंच गया. इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में आने वाले महावर नगर में यह घटना घटी. मृत युवक का नाम प्रह्लाद बिंदोरी बताया जा रहा है. मृतक प्रहलाद नगर निगम में उद्यानिकी विभाग में कार्य करता था और रात के समय वह गोलगप्पे (पानीपुरी) की दुकान लगाया करता था. शनिवार की रात जब वह दुकान बंद कर घर लौट रहा था, तभी उसने देखा कि दो व्यक्ति आपस में लड़ रहे थे. 

कोरोना ने ली इंदौर हाईकोर्ट की जज वंदना केसरकर की जान, सीएम शिवराज ने जताया शोक

उसने देखा कि अजय हटकर और गौतम एकलोदिया नामक दो लोग उनके परिचित हरिनारायण के साथ मारपीट कर रहे हैं. वह बीच-बचाव करने गया, जहां गौतम एकलोदिया और अजय हटकर ने पत्थरों से सिर कुचलकर प्रहलाद की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें