आप एक बीवी से परेशान हैं! थाईलैंड का ये शख्स 8 बीवियों के साथ रहता है खुश

Somya Sri, Last updated: Sun, 13th Feb 2022, 1:41 PM IST
थाईलैंड में एक ऐसा शख्स है जो अपनी 8 बीवियों के साथ रहता है. और फिर भी खुश है. यह सभी पत्नियां अपने पति के साथ रहती है और एक-दूसरे से झगड़ती भी नहीं है. शख्स का नाम ओंग डैम सोरोट है. वो थाईलैंड में एक टैटू कलाकार है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

अक्सर आपने देखा होगा कि घर परिवार में पति अपनी पत्नी से परेशान होता है लेकिन थाईलैंड में एक ऐसा शख्स है जो अपनी 8 बीवियों के साथ रहता है. और फिर भी खुश है. यह सभी पत्नियां अपने पति के साथ रहती है और एक-दूसरे से झगड़ती भी नहीं है. एक इंटरव्यू में खुद इस शख्स ने इस बात की जानकारी दी. शख्स का नाम ओंग डैम सोरोट है. वो थाईलैंड में एक टैटू कलाकार है.

एक इंटरव्यू में इस शख्स ने बताया, "उसकी 8 पत्नियाँ हैं और सभी एक ही छत के नीचे रहती हैं. यदि आपको लगता है कि ये सभी आपस में लड़ती होंगी या एक दूसरे से चिढ़ती होंगी तो आपको गलत लगता है. सोरोत ने बताया, "सभी एक-दूसरे के साथ मिलकर रहती हैं और इन सभी में आपस में प्यार भी है." सोरोट ने बताया, "वह अपनी पहली पत्नी नोंग स्प्राइट से एक दोस्त की शादी में मिले थे. उसने उसे पसंद किया और उससे पूछा कि क्या वह उससे शादी करना चाहेगी और फिर दोनों ने शादी कर ली. इसी तरह, उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी नोंग एल को एक बाजार में देखा, तो यह पहली नजर का प्यार था."

IPL Auction के सीक्रेट सुपरस्टार बने इंदौर के आवेश खान, लखनऊ सुपरजायंट्स ने 10 करोड़ में खरीदा

इस फार्मूले पर हर बीवी से करता है प्यार

शख्स ने इंटरव्यू में यह भी बताया है कि उसकी हर बीवी उसके प्यार के लिए इंतजार करती है. उसने बताया कि वह अपनी हर बीवी से रोटेशन से प्यार करता है. शख्स का कहना है कि हर बीवी अपनी बारी का आराम से इंतजार करती है. शख्स ने इंटरव्यू में बताया कि वह इसी सिंपल फार्मूले के आधार पर अपनी सभी बीवियों को प्यार करता है और सभी पत्नियां भी इससे एतराज नहीं करती हैं.

सोरोट ने इंटरव्यू के दौरान बताया, " वह अपनी तीसरी पत्नी से एक अस्पताल में मिले थे, जबकि उनका परिचय उनकी चौथी, पांचवीं और छठी पत्नियों से क्रमशः सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, फेसबुक और टिकटॉक पर हुआ था." उन्होंने बताया, "एक बार अपनी मां के साथ एक प्रसिद्ध मंदिर गए थे जहां उनकी मुलाकात सातवीं पत्नी नॉन्ग फिल्म से हुई थी. इसके बाद आठवीं पत्नी नॉन्ग माई से वो छुट्टियों के दौरान मिले थे जहां उनकी अन्य पत्नियां भी उनके साथ थीं."

इंदौर से इन शहरों की उड़ानें निरस्त, चेन्नई और चंडीगढ़ की फ्लाइट हुई बंद

सोरोट की आठों पत्नियों ने बताया , " सोरोट उन सभी से एक समान प्यार करते हैं और सभी का ध्यान रखते है इसलिए लड़ाई का मुद्दा ही नहीं है." वहीं सोरोट का कहना है कि उन्होंने पत्नियों को साफ कह दिया है कि अगर उन्हें कोई दूसरा पुरुष पसंद आता है तो वह आसानी से उन्हें तलाक देकर उस युवक से शादी कर सकती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें