इंदौर: तीन तलाक बोलकर दूसरा निकाह कर रहा था युवक, पुलिस ने रोका, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sun, 24th Jan 2021, 9:36 PM IST
  • इंदौर में तीन तलाक का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां दूसरा निकाह कर रहे एक युवक को जब पहली पत्नी ने रोकना चाहा तो वह तीन बार तलाक बोलकर उससे पल्ला झाड़ना चाहा. इस पर पहली पत्नी ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी. युवक का पहली पत्नी से एक बच्चा भी है.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. यह जानते हुए भी कि भारत में अब तीन तलाक पर कानूनन रोक लग गई है, फिर भी कुछ लोग ऐसा करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र में सामने आया है. यहां अपनी पहली पत्नी को तीन तलाक बोलकर एक युवक दूसरा निकाह कर रहा था. हालांकि पुलिस ने निकाह रुकवाकर केस दर्ज कर लिया है. 

दरअसल, इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में एक मुस्लिम शादीशुदा युवक दूसरी महिला से निकाह कर रहा था. उसी दौरान उसकी पहली पत्नी पहुंच गई. पहली पत्नी ने जब निकाह रोकना चाहा तो युवक ने तीन बार मौखिक तौर पर तलाक बोलकर तलाक लेने की कोशिश की. पूरे मामले की शिकायत पीड़ित महिला ने पुलिस को की है. मामला इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र का है. यहां मोहम्मद फरहान निवासी अशोका कॉलोनी शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी महिला के साथ निकाह रचा रहा था. इसकी भनक उसकी पहली पत्नी को पड़ी तब वह शादी के मंडप में जा पहुंची. यहां उसके शौहर और होने वाली पत्नी दोनों के साथ उसका विवाद भी हुआ. 

इंदौर: नाबालिग से रेप, वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, बैंक मैनेजर गिरफ्तार

वहीं फरहान में उक्त महिला को तीन बार तलाक तलाक तलाक बोलकर पल्ला झाड़ने की कोशिश की. इस पर पहली पत्नी ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी. दरअसल, फरहान का निकाह पीड़ित महिला के साथ 4 वर्ष पहले हुआ था. इन दोनों का एक बच्चा भी है. फिलहाल पुलिस ने शादी रुकवाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें