इंदौर: छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग ने की डीआईजी कार्यालय में आत्मदाह की कोशिश

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 1:48 PM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर से आत्मदाह का मामला सामने आया है. यहां पर शुक्रवार को इंदौर में डीआईजी कार्यालय के अंदर एक नाबालिग लड़की ने खुद पर घासलेट डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की है. नाबालिग लड़की ने यह कदम छेड़छाड़ को लेकर उठाया है.
इंदौर के डीआईजी कार्यालय में नाबालिग लड़की ने आत्मदाह की कोशिश की है

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर से आत्मदाह का मामला सामने आया है. यहां पर शुक्रवार को इंदौर में डीआईजी कार्यालय के अंदर एक नाबालिग लड़की ने खुद पर घासलेट डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की है. नाबालिग लड़की ने यह कदम छेड़छाड़ को लेकर उठाया है. इस घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत लिखकर उसे वापस घर भेज दिया है और उसे न्याय दिलाने का भरोसा दिया है.

बता दें मध्य प्रदेश के इंदौर में शुक्रवार को एक नाबालिग लड़की ने इंदौर में DIG कार्यालय पहुंचकर खुद पर घासलेट डालकर आत्मदाह की कोशिश की. इस मामले को लेकर DSP हेडक्वार्टर अजय वाजपेयी ने बताया पलासिया थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 16 वर्षीय बालिका द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत की गई है. शिकायत सुनकर उसे घर भेज दिया गया.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वह इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र के बड़ी ग्वालटोली के तिरुपति कॉलोनी की रहने वाली है. यहां पर इलाके के ही शुभम, यश, नितिन, जानू, पुनीत और विकास सोनकर आए दिन उसे छेड़ते है. 

Video: प्रेमी की शादी पर पहुंची लड़की मैरिज हॉल के बाहर चिल्लाने लगी बाबू-बाबू

वह उसे मारने और रेप की धमकी भी देते हैं. आरोपियों ने नाबालिग के परिवार वालों से मारपीट भी की है उनके कमेंटस से परेशान होकर लड़की ने अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी है. इस मामले में उसने कई बार नजदीकी थाने में शिकायत भी की लेकिन वहां किसी ने उसकी नहीं सुनी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें