फोटो खींचते समय 500 फीट गहरी खाई में गिरी महिला, 4 घंटे बाद निकाला जा सका शव

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 5:46 PM IST
  • अपनी छोटी बच्ची के साथ कार से इंदौर से महेश्वर जा रहा था दंपति. महू-मंडलेश्वर मार्ग पर जाम दरवाजा के नजदीक फोटो खींचने के लिए रुका था. फोटो लेने के चक्कर में रेलिंग को पार कर खाई के किनारे पहुंच गई थी महिला.  
फोटो लेने के चक्कर में 500 फीट गहरी खाई में गिरी महिला

इंदौर: शहर से 35 किमी दूर महू-मंडलेश्वर मार्ग पर जाम दरवाजा के नजदीक खाई में गिरने से एक महिला की मौत हो गई. पति की फोटो खींचते समय महिला का पैर फिसला और वह 500 फीट गहरी खाई में गिर गई. महिला के शव को करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया. यह दर्दनाक घटना गुरुवार दोपहर करीब दो बजे की है. 

दरअसल, विकास व नीतू बाहेती निवासी बिचौली मर्दाना इंदौर अपनी छोटी बच्ची वैष्णवी के साथ इंदौर से महेश्वर जा रहे थे. जाम दरवाजा से कुछ दूर  आगे उन्होंने अपनी कार रोकी और खूबसूरत प्राकृतिक नजारे के साथ फोटोग्राफी करने लगे. इसी दौरान पत्नी नीतू पति का फोटो खींचने लगी. फोटो लेने के चक्कर में 35 साल की नीतू सड़क किनारे लगी रेलिंग को पार कर खाई के किनारे पहुंच गई. 

इंदौर एयरपोर्ट से सितंबर में 906 फ्लाइट्स ने भरी उड़ान,यात्रियों की संख्या बढ़ी

यहां फोटो खींचने के दौरान उसका पैर फिसला और वह 500 फीट नीचे खाई में जा गिरी. सूचना पर ग्रामीण व मंडलेश्वर थाना प्रभारी संतोष सिसौदिया टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए मंडलेश्वर भेजा. पति विकास ने बताया कि वे टैक्स कंसल्टेंट हैं. उन्होंने यहां करीब 5 से 7 फोटो ले ली थीं, लेकिन नीतू और फोटो लेने की जिद कर रही थी. इस दौरान वह सड़क किनारे लगी रेलिंग को पार कर खाई के किनारे पहुंच गई. अचानक उसका पैर फिसल गया और खाई में गिर गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें