संबंध बनाने से मना करने पर आरोपियों ने मारा चाकू, महिला ने एसपी से की शिकायत

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 09:56 PM IST
  • इंदौर: देश में महिलाओं पर अत्याचार होने के मामले कम नहीं हो रहे. कड़े कानून और सख्त नियम होने के बावजूद भी लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जिन्हें सुनकर मन सिहर उठता है.
इंदौर में महिला पर अत्याचार का मामला आया सामने

इंदौर: देश में महिलाओं पर अत्याचार होने के मामले कम नहीं हो रहे. कड़े कानून और सख्त नियम होने के बावजूद भी लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जिन्हें सुनकर मन सिहर उठता है. हालिया मामला इंदौर का है. सांवेर निवासी एक महिला ने गांव के कुछ लोगों पर जानलेवा हमला का आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि आरोपी उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे, उसके मना करने पर आरोपियों ने जबरदस्ती की और प्राइवेट पार्ट में चोंट पहुंचाई. वहीं, इस महिला इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची, तो पुलिस स्टेशन में भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई और केवल मामूली धारा में केस दर्ज कर लिया गया.

अवैध निर्माण पर कार्रवाई: मनोहर वर्मा सहित प्यारे मियां का 'घर- बार' नेस्तनाबूत

वहीं, अब इस मामले में एसपी महेशचंद ने दखल देते हुए उन सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दए हैं. एसपी महेशचंद जैन ने बताया कि कायस्थखेड़ी निवासी 27 वर्षीय महिला ने रवि, गोकुल, रचना, मंजू और रोहित के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई है. महिला ने कहा कि आरोपित चार महीने से बुरी नीयत रखता है. वह उससे बोलता था मुझसे संबंध बना लें. 25 अक्टूबर को आरोपित शराब के नशे में आए और अश्लील हरकतें करने लगे. आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और प्राइवेट पार्ट में हाथ से चोट पहुंचाई. महिला द्वारा रिपोर्ट करने का कहा तो चाकू से हमला कर दिया.

इस मामले में महिला ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने कहा कि वह थाने पहुंची तो पुलिस ने मामूली धाराओं में ही केस दर्ज किया. शिकायत मिलने पर एसपी ने सांवेर थाना टीआई संतोष दूधी को कार्रवाई के लिए फटकार लगाई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें