गैर कानूनी तौर पर शराब परोसने वाले होटल और रेस्टोरेंट को प्रशासन ने किया जमींदोज

Smart News Team, Last updated: 01/02/2021 10:19 PM IST
  • मध्य प्रदेश में लम्बे समय से गुंडा विरोधी अभियान चलाया जा रहा है, इस अभियान के तहत नगर निगम स्थानीय प्रशासन एवं पुलिस के ज्वाइंट एक्शन से गैर कानूनी तौर पर शराब परोसने वाले होटल और रेस्टोरेंट को प्रशासन ने जमींदोज किया.
गैर कानूनी तौर पर शराब परोसने वाले होटल और रेस्टोरेंट को प्रशासन ने किया जमींदोज (फाइल तस्वीर)

इंदौर: इंदौर में लंबे समय से माफियाओं एवं क्रिमिनल को जड़ से खत्म करने के उद्देश्य से गुंडा विरोधी अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत लिस्टेड गुंडों की लीगल प्रॉपर्टी को चयनित कर नगर निगम स्थानीय प्रशासन एवं पुलिस के ज्वाइंट एक्शन से उसे जमी दोष किया जाता है. इसी अभियान के तहत एक बार फिर अलीगढ़ तौर पर शराब परोसने वाले होटल एवं रेस्टोरेंट पर कार्यवाही की गई.

इसी कड़ी में आज इंदौर के एबी रोड स्थित एक ढाबा और नावदा पंथ स्थित एक होटल को जमींदोज कर दिया गया. यहाँ अवैध रूप से ग्राहकों को शराब परोसे जाने की शिकायत मिली थी, जो सही पाई गई. जिसके बाद उनकी इलीगल प्रॉपर्टी को जमींदोज करने की यह कार्रवाई की गई है. दरअसल कलेक्टर मनीष सिंह को शिकायत मिली थी कि एबी रोड स्थित ढाबा मिडलैंड और नावदा पंथ में होटल सुकून पर अवैध रूप से ग्राहकों को शराब परोसी जाती है. 

घरवालों को बंधक बनाकर नकाबपोश बदमाशों ने डाला डाका, CCTV में कैद हुई वारदात

इस पर कलेक्टर ने अवैध शराब बेचने वाले ढाबों और अन्य संस्थानों पर कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे. इसी क्रम में प्रशासन की टीम नगर निगम एवम पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए ढाबा मिडलैंड और होटल सुकून को मिट्टी में मिला दिया. बांस, लकड़ी और टीन शेड डालकर बने ये निर्माण बुलडोजर के धक्का मारते ही जमींदोज हो गए. इस दौरान आबकारी विभाग का अमला भी मौजूद रहा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें