इंदौर: गुंडे साजिद पर चला प्रशासन का डंडा, नगर निगम ने किया अवैध निर्माण ध्वस्त

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 6:48 PM IST
  • इंदौर प्रशासन लगातार अवैध निर्माणों को तोड़ने का कार्य कर रहा है. 'कंप्यूटर बाबा' के बाद अब नगर निगम ने बुधवार से शहर के सूचीबध्द गुंडों द्वारा किए गए अवैध निर्माणों को हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी है.
बुधवार को प्रशासन ने गुंडे साजिद चंदनवाला के अवैध निर्माण को तोड़ा

इंदौर.इंदौर प्रशासन लगातार अवैध निर्माणों को तोड़ने का कार्य कर रहा है. 'कंप्यूटर बाबा' के बाद अब नगर निगम ने बुधवार से शहर के सूचीबध्द गुंडों द्वारा किए गए अवैध निर्माणों को हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें, पुलिस प्रशासन ने नगर निगम को 15 बड़े गुंडों द्वारा बनाए गए अवैध निर्माणों की लिस्ट सौंपी है. अब इस पर नगर निगम अपने हिसाब से कार्रवाई कर रहा है. बुधवार को प्रशासन ने गुंडे साजिद चंदनवाला के अवैध निर्माण को तोड़ा.

घर के आंगन में पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती, आमने-सामने रहते थे दोनों

इसकी शुरुआत उन्होंने साजिद के रानीपुरा स्थित संत रविदास मार्ग पर बने दो मंजिला मकान को ध्वस्त करने से की. मकान को तोड़ने के बाद प्रसासन ने साजिद की तीन दुकानों पर भी अपनी जेसीबी चलाई. बता दें, साजिद ने दुकानों का निर्माण 30 बाय 50 फीट क्षेत्रफल में किया था.

बता दें, लंबे समय से प्रशासन गुंडों के अवैध निर्माणों पर कार्रवाई की योजना बना रहा था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण कार्रवाई करने में देरी हो गई. नगर निगम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अब लगभग हर दिन किसी न किसी गुंडे का अवैध निर्माण तोड़ा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें