प्रेमिका की शादी तय होने पर भड़का प्रेमी, बंदूक लेकर पहुंचा घर, मां व भाई को मारी गोली

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 6:43 PM IST
  • इंदौर में एक सनकी प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी तय होने के बाद इतना नापसंद आया कि उसने लड़की घर पहुंच फायरिंग कर दिया. जिसमें लड़की की मां और उसका भाई गोली लगने से घायल हो गए. वहीं प्रेमी का कहना है कि उसने गर्लफ्रेंड कि बेवफाई कि वजह से यह काम किया है.
सनकी प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के भाई और मां को घर में घुसकर गोली मारी, लड़की की नवंबर में शादी

इंदौर. इंदौर में एक सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की शादी तय होने पर इस कदर भड़क गया कि वह बंदूक लेकर उसके घर जा पहुंचा. लड़की के घर पहुंचते ही युवक ने उसके भाई और मां को गोली मार दी. मां को गोली और भाई को छर्रे लगने से घायल हो गए. जिनका इलाज अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं आरोपी युवक का कहना है कि गिर्लफ्रेंड की बेवफाई की वजह से उसने यह काम किया है. वहीं परिजनों ने बताया कि युवती की शादी नवंबर में है. 

इंदौर पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि यह वारदात आजाद नगर की है. जहां पर लड़की का प्रेमी संतोष अवासिया उसके घर देसी कट्टा लेकर पहुंचा. जिसे युवती के मां ने देंखा तो उससे बात करने पहुंची तो वह बहस करने लगा. जिसे सुनकर युवती का भाई भी वहां पर पहुंच गया. जिसे देंखते ही आरोपी युवक ने पहला फायर युवती के भाई पर किया और दूसरा उसकी मां पर. जिसके बाद वह भाग गया. जिसके बाद युवती की मां और भाई को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

डेंगू के बाद भी ब्लैक फंगस का खतरा! एक महीने में दूसरा मामला आया सामने

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी युवक ने एक वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखा है. जिसमें वह कह रहा है कि युवती और वह प्रेम करते है. कुछ समय बाद वह परिवार के बढ़ाव में बदल गई और उसकी शादी तय कर दी गई. इतना ही नहीं उसके मामा पुलिस में है जो उसे परेशान करते है. साथ ही युवती के परिजन भी उसे लंबे समय से परेशान कर रहे है. जिसकी शिकायत करने वह पुलिस थाने भही गया, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें