एक साल के सम्बन्ध के बाद शादी के लिए दबाव बनाया तो प्रेमी ने कर दी हत्या

Smart News Team, Last updated: Tue, 4th Aug 2020, 8:56 PM IST
  • इंदौर.अज्ञात युवती की हत्या की गुत्थी सुलझी। युवती द्वारा शादी करने के दबाव पर प्रेमी ने उतारा मौत के घाट। खजराना थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुई थी युवती की हत्या। डीआईजी इंदौर ने किया खुलासा।
डीआईजी इंदौर हरिनारायणचारी मिश्र

इंदौर.बीते दिनों खजराना थाना क्षेत्र में हुई एक अज्ञात युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है युवती खरगोन की रहने वाली थी और उसके दोस्त ने ही युवती की हत्या की थी इसका खुलासा करते हुए डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने कहा कि हत्या के बाद युवती की शिनाख्त के लिए इंदौर सहित आसपास के जिलों में छानबीन की गई जिसमें मृतक युवती खरगोन की होने की पुष्टि हुई जो इंदोर में रहकर टिफिन सेंटर में रोटी बनाने का काम करती थी मृतक के संबन्ध में उसके मकान मालिक से पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतक अनिता के भाई बहन लोक डाउन में घर चले गए थे और वे मूसाखेड़ी में अकेली रह रही थी और दो तीन दिन से गायब है। 

मृतक के मकान मालिक ने बताया कि मृतक अक्सर नरेंद्र सोनी नाम के लड़के के साथ आती जाती है इस जानकारी पर पुलिस ने नरेंद्र सोनी से पूछताछ की जिसने युवती की हत्या करना कबूल किया है पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि मृतक अनिता से उसके पिछले एक वर्ष से संबन्ध है आरोपी के कार्य स्थल के पास ही अनिता एक टिफिन सेंटर पर कार्य करती थी यही से दोनों में पहचान हुई और दोनों में प्यार परवान चढ़ गया मृतक अनिता आरोपी नरेंद्र से शादी करना चाहती थी लेकिन नरेंद्र उससे शादी नही करना चाहता था लेकिन अनिता अपना बैग ओर सामान लेकर नरेंद्र के मकान में आ गयी थी ओट साथ रहने के लिए दबाव बना रही थी इसी से गुस्सा होकर आरोपी नरेंद्र ने अनिता को शाम के वक्त शहर के अलग अलग इलाको में घुमाया और खजराना थाना क्षेत्र स्थित वाघेला फार्म हाउस वाले रास्ते पर उसकी गला काट कर हत्या कर दी।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें