इंदौर में जल्द खुलेंगे खजराना गणेश मंदिर समेत सभी धार्मिक स्थल

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 1:24 AM IST
  • जल्द इंदौर में मंदिरों को खोला जा सकता है. खजराना गणेश मंदिर, बीजसन मंदिर और बड़े गणेश मंदिर जैसे प्रसिद्ध मंदिर एक या दो दिन में खोले जा सकते हैं . All religious places including Khajrana Ganesh temple will open soon in Indore
खजराना गणेश मंदिर

इंदौर। कोरोना महामारी के चलते लगे लॉक डाउन के बाद अब इंदौर के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल होने की संभावनाएं तेज हो गई हैं. जिस के संकेत मिलने के बाद मंदिरों के पुजारियों व श्रद्धालुओं में भी एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही है.

आपको बतादें के 24 मार्च को लॉकडाउन लगने के समय से ही इंदौर में मंदिर बंद हैं. खबर है कि जल्द इंदौर में मंदिरों को खोला जा सकता है. खजराना गणेश मंदिर. बिजासन मंदिर और बड़ा गणपति मंदिर जैसे प्रसिद्ध मंदिर एक या दो दिन में खोले जा सकते हैं. इस बात का इशारा खुद इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने दिया है. 

पत्नी को पीटते स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का वीडियो वायरल, पद से हटाए गए

इंदौर में मंदिरों में पुजारी पहले की तरह ही पूजा-पाठ कर रहे थे. लेकिन कोरोना के खतरे को देखते हुए भक्तों के लिए मंदिर बंद रखे गए थे. वहीं कलेक्टर ने कहा है कि एक दो दिन में मन्दिरों व धार्मिक स्थलों को भक्तों के लिए खोलने की अनुमति दे दी जाएगी. जिसके बाद नियमों का पालन करते हुए पूजा-पाठ किया जा सकेगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें